LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

तिसरी में गोवंश लदे मालवाहक ने बच्चे को रौंदा, इलाज के क्रम में मौत

  • पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया, लोगों में आक्रोश

गिरिडीह। गिरिडीह के तिसरी थाना इलाके के खिजूरी निवासी राजेश साव के तीन वर्षीय बेटा रिशांत कुमार को एक मालवाहक वाहन ने टक्कर मार दिया। जिससे गंभीर रूप से घायल हुए तीन वर्षीय रिशांत की जमुआ के दुबे नर्सिंग होम में इलाज के क्रम में मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद तीसरी थाना पुलिस ने मालवाहक वाहन को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के अनुसार मालवाहक वाहन में गोवंश होने की बात कही जा रही है और वाहन गिरिडीह की ओर से गांवा की ओर जा रहा था। हालांकि टक्कर मारने के बाद मालवाहक वाहन पिकअप वैन फरार होने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीणों ने उसे तीसरी थाना के थांबा जंगल के समीप पकड़ा, जबकि चालक फरार होने में सफल रहा। इस दौरान तिसरी थाना प्रभारी पिकु प्रसाद घटना स्थल पहुंच कर पिकअप वाहन नंबर जेएच 02ए7522 को अपने कब्जे में लेकर तिसरी थाना ले गये।

बताया जाता है की तिसरी प्रखंड में हमेशा गाय की तस्करी की जाती है शाम होते ही हमेशा गाय का तस्करी पिकअप सवारी गाड़ी का प्रयोग किया जाता है। जो काफी तेज गति से बिहार की ओर निकलते है और अहले सुबह वापस गिरिडीह लौट जाते है। तिसरी थाना क्षेत्र में पहले भी इस तरह घटना घटती रही है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons