LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहजम्मू कश्मीरझारखण्डराँची

डुमरी उप चुनाव में गरजे एआईएमआईएम सुप्रीमो औवेसी, कहा हेमंत सरकार राज्य को कंगाल पर तुली हुई

गिरिडीहः
उपचुनाव को लेकर बुधवार को डुमरी में एआईएमआईएम प्रमुख असबुद्दीन औवेसी का चुनावी सभा केबी हाई स्कूल में हुआ। पार्टी के प्रत्याशी अब्दुल मोबिन रिजवी के समर्थन में इलाके के वोटरों से मतदान की अपील करने डफमरी पहुंचे औवेसी इस दौरान जनसभा में मोदी सरकार और हेमंत सरकार पर जमकर बरसे भी। और कहा कि झारखंड सरकार को अल्पसंख्यकों के विकास में खर्च करने के लिए 155 करोड़ रूपये दिया गया। लेकिन राज्य सरकार अभी तक सिर्फ 5 करोड़ रूपये ही खर्च किया है तो समझ लीजिये की प्रदेश सरकार अल्पसंख्यकों के हित को लेकर कितनी गंभीर है। कहा कि पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथलेश ठाकुर 6 दिसंबर को मिठाई बांटते हैं जबकि गिरिडीह विधायक हमारे उम्मीदवार को सियार बोलते हैं लेकिन उन्हें बता नहीं है कि सियार, भेड़िए भी शेर का शिकार कर देते हैं। झारखंड गरीब राज्य नहीं है परंतु हेमंत सोरेन इस राज्य को गरीब बनाने में तुली हुई है। क्योंकि केंद्र सरकार राज्य को जो पैसा देती है उसका उपयोग राज्य के विकास में नहीं करके राशि को गटक जाती है इसलिए ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए एआईएमआईएम प्रत्याशी को वोट दे कर अपनी ताकत और एकता का परिचय दें।
और राज्य सरकार को करारा जवाब दें।कहा कि मुस्लिमों को सिर्फ वोटर नहीं बनना है बल्कि वोट लेने वाला भी बनना है। कहा कि झारखंड एवं इस डुमरी विधानसभा का विकास तभी होगा जब यहां से एआईएमआईएम का विधायक बनेगा। इसलिए आप सभी को मतदान तिथि 5 सितंबर को सबसे पहले गरीबों की आवाज अब्दुल मोबिन रिजवी को वोट करना है।असदउद्दीन ओवेसी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि
कांग्रेस कहती है कि हम मोहब्बत की दुकान खोले हैं और भाजपा कहती हैं कि हम चौकीदार हैं, लेकिन दोनों झूठे है। नाक के नीचे चीन भारत की जमीन पर सैनिक उतार देता है और देश का चौकीदार सोया रहता है। चुनावी सभा को मंसूर आलम, सफीरूद्दीन अंसारी, अब्दुल खालिद, फैयाज अहमद, सरफराज अंसारी, फखरूद्दीन अंसारी, दानिश अजीज ने भी संबोधित किया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons