पंजाब में प्रधानमंत्री के काफिले को रोके जाने के विरोध में भाजपाईयों ने दिया धरना

  • प्रधानमंत्री की लंबी आयु के लिए तैयार किया मानव श्रृंखला
  • भाजपाईयों ने कहा कि प्रधानमंत्री के काफिले को रोकना पंजाब सरकार की विफलता

गिरिडीह। पंजाब में प्रधानमंत्री के काफिले को रोके जाने के विरोध में सोमवार को झारखंड प्रदेश के साथ-साथ गिरिडीह नगर में एक दिवसीय धरना दिया गया। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी गिरिडीह जिला एवं नगर अनुसुचित जाति मोर्चा द्वारा अंबेडकर चौक में एक दिवसीय मौन धरना किया गया। धरने का संचालन मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष महादेव दुबे की अध्यक्षता में एवं अनुसूचित जाति मोर्चा के महामंत्री प्रकाश दास के नेतृत्व में हुआ।

मौन धरना कार्यक्रम के बाद भाजपाईयों ने अंबेडकर चौक पर ही मानव श्रृंखला तैयार किया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दीर्घायु की कामना की। इस दौरान भाजपा के सभी नेता एवं कार्यकर्ता कतारबद्ध होकर खड़े थे। मौके पर भाजपाईयो ंने कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के काफिले को रोकना पंजाब सरकार की विफलता को दर्शाता है।

धरना के कार्यक्रम में अनुसूचित जाति मोर्चा प्रदेश के नेता सुनील पासवान, अमित पासवान जिला के महामंत्री संदीप डगैच, सुभाष सिन्हा, हरमिंदर सिंह बग्गा, समीर दीप, सुमित कुमार सिन्हा, भाजपा नेता शालिनी बेशखतियार, प्रदेश की नेता विनीता, नवीन सिन्हा, संजीत सिंह पप्पू, जाकिर हुसैन, अर्जुन सहित कार्यकर्ता एवं नेतागण मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी