LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

घोड़थंबा के एक गांव में वृद्ध ने अर्धविक्षिप्त युवती के साथ किया दुष्कर्म

पीड़िता आरोपी वृद्ध का रिश्ते में लगती है पोती

गिरिडीह। जिले के धनवार के घोड़थंबा ओपी के एक गांव में 70 वर्षीय वृद्ध ने अपनी ही 21 वर्षीय अर्धविक्षिप्त के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता रिश्ते में वृद्ध व्यक्ति की पोती लगती है। हालांकि मामले में आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई करने के बजाय पंचायत ने पीड़िता को देहव्यापार करने वाली और परिजनों को दलाल घोषित कर दिया। मामले को लेकर घोड़थंबा ओपी की पुलिस भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई और जांच करने के बजाय फिलहाल चुप बैठी है। मामला 15 दिन पहले 26 अक्टूबर का बताया जा रहा है।

पशु चराने के क्रम में वृद्ध ने किया दुष्कर्म

बताया जाता है कि दिमागी रुप से कमजोर पीड़िता घर से करीब चार किलोमीटर दूर जंगल में अकेले पशु चराने गई हुई थी। जिस जगह पर पीड़िता पशु चराने गई हुई थी। वहां आरोपी पहले से पशु चरा रहा था। इस दौरान आरोपी महावीर महतो पीड़िता को बहला-फुसलाकर जंगल के भीतर ले जा कर घटना को अंजाम दिया। इसके बाद जंगल से जब पीड़िता रोते-रोते पहुंची, तो उस वक्त घटनास्थल पर कई ओर ग्रामीण भी पशु चरा रहे थे। घटना के बाद यह भी बात सामने आया है कि आरोपी महावीर महतो पहले भी पीड़िता की एक बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे चुका है।

जांच के बाद होगी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई

इधर मामला सामने आने के बाद ओपी प्रभारी प्रदीप कुमार का कहना है कि गांव के वृद्ध पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। पूरे मामले की सही जांच की जाएगी। पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जाएगा। हर हाल में दोषी पाएं जाने पर आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons