LatestNewsकोडरमागिरिडीहझारखण्डराँची

मानव तस्करी और वैक्सीन बर्बादी रोक पाने में विफल हेमंत सरकार को शून्य विकास वाली सरकार कहना उचितः दीपक प्रकाश

हेमंत सरकार अब खुद लूटने के साथ लूट में डीसी और एसपी को भी शामिल कर चुकी हैः जयप्रकाश पटेल

पंचायत चुनाव के साथ कार्यकर्ता अब रखेगें राज्य में नए सरकार की नींवः रवीन्द्र पांडेय

गिरिडीह पहुंचे प्रर्देश अध्यक्ष समेत अन्य नेताओं ने हेमंत सरकार पर उखड़े

गिरिडीहः
भाजपा के प्रर्देश अध्यक्ष सह राज्य सभा सांसद दीपक प्रकाश गुरुवार को गिरिडीह पहुंचे। तो पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने प्रर्देश अध्यक्ष का स्वागत भी पूरे गर्मजोशी से किया। गिरिडीह भाजपा कमेटी की और से सिद्धी विनायक में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रर्देश अध्यक्ष के साथ प्रर्देश महामंत्री प्रदीप वर्मा, प्रर्देश उपाध्यक्ष सह मांडु विधायक जयप्रकाश भाई पटेल और अमित तिवारी भी मौजूद थे। तो कार्यकर्ताओं का उत्साह देख कर प्रर्देश अध्यक्ष दीपक प्रकाश भी उत्साहित हो गए। लिहाजा, पंचायत चुनाव के बहाने प्रर्देश अध्यक्ष ने हेमंत सरकार पर जमकर बरसें। तो हेमंत सोरेन को एक विफल सरकार का मुखिया बताते हुए कहा कि जिस राज्य में सरकार गठन के साथ महिलाओं और युवतियों के खिलाफ अनाचार के 3100 सौ मामले हो चुका हो। उस सरकार को बेहतर सरकार कैसे कहा जा सकता है। प्रर्देश अध्यक्ष हेमंत सरकार के कार्यकाल को शून्य विकास वाले सरकार की संज्ञा देते हुए कहा कि 22 माह में 22 मीटर सड़क और बिजली के 22 पोल तक नहीं लगे। और तो और जिस सरकार के बजट का 16 प्रतिशत फंड मंत्री खर्च नहीं कर पाते। वैसी सरकार का क्या भरोषा। प्रर्देश अध्यक्ष ने मौके पर हेमंत सरकार पर भड़ास निकालते हुए कहा कि जिस सरकार के कार्यकाल में सबसे अधिक मानव तस्करी हो, और 37 प्रतिशत वैक्सीन की बर्बादी। ऐसे सरकार को विकास करने वाली सरकार की संज्ञा देना भी बेवकूफी है। अब राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं के इस समूह का दल भाजपा ही आने वाले दिनों में पंचायत चुनाव के बाद उखाड़ेगी। और इसकी शुरुआत पंचायत चुनाव में गांव की सरकार बनाकर किया जाएगा।


इस बीच सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद रवीन्द्र राय वर्तमान हालात में भाजपा कार्यकर्ताओं को लेकर कहा कि कार्यकर्ता काफी कमजोर महसूस कर रहे है। अब प्रर्देश नेत्तृव पर ही कार्यकर्ताओं को भरोषा है। अगर प्रर्देश नेत्तृव मजबूत हुआ, तो हर चुनाव का परिणाम भाजपा के पक्ष में होगा। वहीं सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद रवीन्द्र पांडेय ने कहा कि यह सम्मेलन आने वाले पंचायत चुनाव से लेकर हर चुनाव के लिए मील का पत्थर साबित होगा। क्योंकि इसी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बलबूते ही 100 सौ करोड़ टीकाकरण का लक्ष्य पूरा हुआ।


तो मांडु विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने संबोधन के दौरान हेमंत सरकार को लूट वाले सरकार बता डाला। कहा कि अब हेमंत सरकार खुद लूटने के साथ डीसी और एसपी को भी लूट में शामिल कर चुके है। हर तीन माह में यहां डीसी व एसपी का तबादला होता रहता है। इस दौरान सम्मेलन को जमुआ विधायक केदार हाजरा, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, नागेन्द्र महतो, लक्ष्मण स्वर्णकार ने भी संबोधित किया। जबकि सम्मेलन में पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons