LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

रामनवमी को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने देर रात गश्त पर निकले एसपी

  • अखाड़ा समितियों से की मुलाकात, दिए आवश्यक निर्देश
  • कहा असामाजिक तत्वों पर रखी जा रही है नजर

गिरिडीह। लोकसभा चुनाव के साथ साथ रामनवमी पर्व को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने को लेकर जिलाप्रशासन के साथ पुलिस प्रशासन काफी सक्रिय हैं। इसी क्रम बीती रात को एसपी दीपक कुमार शर्मा शहर में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा के लिए निकले और कई इलाकों का भ्रमण किया। इस दौरान उनके साथ एसडीपीओ विनोद रवानी, थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रसाद सहित कई पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। गश्ती के दौरान एसपी ने शहर के संवेदनशील इलाकों का खास कर भ्रमण किया और पुलिस अधिकारियों व जवानों को 24 घंटे तैनात रहने का निर्देश दिया।

शहर भ्रमण के दौरान एसपी ने कई अखाड़ा समितियों के पदाधिकारियों से भी मुलाकात की और उनसे रामनवमी के दौरान निकलने वालेअखाड़े का रूट जानने के साथ ही अखाड़े में होने वाले प्रदर्शन के बारे में जानकारी ली। इस दौरान एसपी दीपक कुमार शर्मा ने अखाड़ा समिती के पदाधिकारियों से बात करते हुए आग के खेलों पर पूर्ण रुप से प्रतिबंध होने की जानकारी दी। साथ ही अखाड़ा गुजरने वाले रास्तों से गुजरते बिजली के तारों को भी देखा और दुरुस्त करने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों से संपर्क कर जर्जर तारों को दुरुस्त करने का निर्देश दिया।

इस दौरान उन्होंने कहा की गिरिडीह पुलिस प्रशासन द्वारा आसाजिक तत्वों और सोशल मीडिया पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है। पर्व त्यौहार के दौरान माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों से रामनवमी का त्योहार आपसी प्रेम और भाईचारे के साथ मनाने का आग्रह किया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons