LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

हरिजन युवति ने गांव के ही युवक पर लगाया बलात्कार करने का आरोप

  • कहा शादी करने के बाद चार लोगों के साथ मिलकर किया दूसरी बार रेप
  • थाना में आवेदन देकर लगाई न्याय की गुहार, जांच में जूटी पुलिस

गिरिडीह। तिसरी थाना के खरखरी पंचायत के सतिडीह गांव में हरिजन किशोरी के साथ सोनू राम द्वारा जबरन बलात्कार करने व बाद में शादी करने के बाद भी चार लोगों के साथ दुसरी बार गैंग रेप कर जंगल छोड़ने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने शुक्रवार को तिसरी थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। आवेदन देने पीड़िता किशोरी खरखरी मुखिया रवि राय व पिता रामा तुरी के साथ शुक्रवार की शाम को थाना पहुंची। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है। इस मामले में चार आरोपी में तीन आरोपी मामला को सलटाने के लिए थाना पहुंचे है जिन्हें पुलिस थाना में रखे हुए है।

जानकारी के अनुसार किशोरी विगत पांच दिसंबर को डोरंडा बाजार से अपने घर लौट रही थी। इस दौरान बबलू भदानी के सवारी गाड़ी पर बैठ गई तभी गाड़ी घूमाने की बात कहकर वाहन को एकांत जगह पर ले गया। जहां सोनू राम ने बबलू भदानी के सहयोग से बलात्कार किया। विरोध करने पर शादी करने की बात कहकर उसी दिन कोलकाता गया वहां शीतला माता मंदिर में सोनू ने शादी की।

बताया कि दो तीन दिन कोलकाता में रही, इसके बाद बरही में रिश्तेदार के घर ले गया। वहां तुरीन चमारिन कहकर एक दिन बाद भगा दिया। इस तरह एक दो दिन अन्य रिश्तेदार के पास रखा। इसके बाद आरोपी सोनू अपने घर मुझे दो दिन तक रखा घर वाले मुझे गाली ग्लोज करते थे। प्रताड़ित की जाती थी। एक दिन डोरंडा पंचायत के मुखिया पति सुनील मोदी बोलेरो से आया और अपना बोलेरो में जबरन बैठा कर मुझे अंजान जंगल ले गए। बोलेरो को बबलू भदानी चला रहा था। साथ में सोनू व सोनू का भाई अजय राम मिलकर गैंग रेप किया। इसके बाद चारो ने मिलकर जंगल में ही मांग का सिंदूर धो दिया। पीड़िता ने तिसरी पुलिस से सभी आरोपियों पर कार्रवाई कर न्याय दिलाने की अपील की है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons