LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहछत्तीसगढ़जम्मू कश्मीरझारखण्डराँची

बरवाडीह से 18 लाख का 18 किलो गांजे के स्टॉक के साथ गुप्ता साहु समेत तीन धंधेबाजों को गिरिडीह पुलिस ने दबोचा, एक स्विफ्ट गाड़ी भी जब्त

गिरिडीहः
शहर के बरवाडीह से नशीला पद्धार्थ गांजा की जब्ती करने में गिरिडीह मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने सफलता पाया है। 18 किलो के करीब जब्त गांजा का बाजार मूल्य 18 लाख के करीब है। पुलिस ने गांजा के धंधेबाजों के साथ 14 लाख रुपए का एक स्विफट् डिजायर गाड़ी को भी जब्त किया है। सोमवार को डीएसपी टू कौसर अली और मुफ्फसिल थाना प्रभारी श्याम महतो ने एसपी दीपक कुमार शर्मा को मिले गुप्त सूचना के आधार पर पहले कबरीबाद इलाके में छापेमारी किया। जहां एक 14 लाख की गाड़ी स्विफ्ट डिजायर वाहन में गांजा के दो तस्कर मो. दानिश और मुरर्तजा के पास से क्रमशः दो किलो गांजा अलग-अलग पैकेट में जब्त किया गया। पूछताछ में दोनों दानिश और मुरर्तजा ने गांजा के बड़े धंधेबाज बरवाडीह के गुप्तेशवर साहु उर्फ गुप्ता साहु के नाम खुलासा किया। तो पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ। इस दौरान थाना प्रभारी श्याम महतो ने जब गुप्ता साहु के बरवाडीह स्थित घर पर छापेमारी किया।

तो 16 किलो गांजा का स्टॉक पकड़ाया। थाना प्रभारी के अनुसार गुप्ता साहु जहां गांजा के थोक धंधेबाज है तो वहीं दानिश और मुरर्तजा दोनों रिटेल धंधेबाज है। क्योंकि दानिश इसी गुप्ता साहु से गांजा की खरीदारी करता था। और उसे मुर्तजा को बेंचने के लिए दिया करता था। जबकि दानिश खुद भी गुप्ता साहु से खरीदे हुए गांजा को सीसीएल समेत कई इलाकों में बेंचा करता था। जानकारी के अनुसार दानिश ने गांजा के इसी अवैध धंधे से स्विफ्ट डिजायर वाहन खरीद था। और स्विफ्ट डिजायर का इस्तेमाल गांजा के कारोबार के लिए करते थे। इधर एसपी के निर्देश पर तीनों धंधेबाजों को जेल भेजने की प्रकिया में पुलिस जुटी हुई है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons