LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहझारखण्डराँची

गिरिडीह भाजपा कमेटी ने जिले भर में मनाया श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जंयती समारोह, दी गई श्रद्धाजंलि

गिरिडीहः
गिरिडीह भाजपा कमेटी ने बुधवार को मंडल और बूथ स्तर पर डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जंयती मनाई। तो दुसरी तरफ पचंबा के हरिचक स्थित जिला कार्यालय में भी जंयती समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में प्रर्देश कार्यसमिति सदस्य सुरेश साव शामिल हुए। तो सदर प्रखंड के मध्य समेत कई मंडलो के अध्यक्ष जंयती समारोह में शामिल हुए। इस दौरान समारोह की शुरुआत डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तस्वीर पर श्रद्धाजंलि अर्पित कर किया गया। प्रर्देेश कार्यसमिति सदस्य सुरेश साव ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटाने का प्रस्ताव सबसे पहले श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने ही रखा था। जिसे कश्मीरी पंडितो को उनका अधिकार मिल सके। और अब इस प्रस्ताव को पीएम मोदी और गृहमंत्री ने मिलकर पूरा किया।

जयंती समारोह के दौरान प्रर्देश कार्यसमिति सदस्य ने मौजूद मंडल अध्यक्षों के बीच कहा कि हर हाल में 12 जूलाई को पीएम मोदी के देवघर दौरे को सफल बनाना है। एक-एक कार्यकर्ताओं को इसके लिए जुटना होगा। क्योंकि पूरे जिले से 10 हजार कार्यकर्ताओं की फौज देवघर जाएगी। इधर कार्यालय में हुए समारोह में अनिल वर्मा, रवीन्द्र मंडल, गोपाल विश्वकर्मा, राजेश जायसवाल, कमलाकांत मंडल, गंगाधर दास, सुरेश सिन्हा समेत कई मौजूद थे।

इधर भाजपा के नगर कमेटी ने पूर्व सदर विधायक निर्भय शाहाबादी के आवास पर भी जंयती समारोह का आयोजन किया गया। पूर्व विधायक शाहाबादी के आवास पर हुए जयंती समारोह में नगर अध्यक्ष हरमिंदर सिंह बग्गा, प्रर्देश कार्यसमिति सदस्य चुन्नूकांत, नगर महामंत्री शिकूं सिन्हा, जिला महामंत्री संदीप डंगाईच, पूर्व मेयर सुनील पासवान, नीलू सिन्हा, दीपक शर्मा, महिला मोर्चा की अध्यक्ष संगीता सेठ, मोती लाल उपाध्याय, सौरभ सिन्हा समेत कई शामिल हुए। मौके पर पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धाजंलि दिया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons