LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्यस्पोर्ट्स

सशस्त्र सीमा बल 35वीं वाहिनी ने कराया छात्राओं के बीच फूटबॉल टूर्नामेंट

  • पंदनाटांड टीम ने टूर्नामेंट पर जमाया कब्जा, खिलाड़ियों को कीट देकर बढ़ाया उत्साह

गिरिडीह। तिसरी प्रखंड के गांधी मैदान में 35वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल ई समवाय द्वारा एक दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें चकलमुंडा, पंदनाटांड़ कोरचाचो, महादेव टांड़ रानीगदर सहित अन्य स्थानों छात्राओं की टीमों ने हिस्सा लिया। फुटबॉल प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में तिसरी थाना प्रभारी संजय नायक, जिला परिषद रामकुमार राउत, तिसरी मुखिया किशोरी साव, खिजुरी मुखिया प्रतिनिधि मोहन मरांडी उपस्थित थे।

प्रतियोगिता में प्रथम मैच पंदनाटांड़ और महादेव टांड के बीच में खेला गया। जिसमें पांदनाटांड़ टीम दो गोल से विजय हुई। वहीं इसके बाद सभी टीमों ने मैच खेला और फाइनल में कोरचाचो और पांदनाटांड़ टीम खेली। जिसमे एक गोल से पंदनाटांड़ विजय हुई। खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए सशस्त्र सीमा बल के द्वारा फुटबॉल किट, क्रिकेट किट, शर्ट, जूता मौजा नेट इत्यादि दिया गया।

मौके पर प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए थाना प्रभारी संजय नायक ने कहा कि खेल आपसी प्रेम का प्रतीक है। फुटबॉल मैच खेलने से मानसिक विकास होता है और इसमें आगे बढ़ने की संभावना रहती है। वहीं तिसरी मुखिया किशोरी साव ने कहा कि हर साल की भांति इस साल भी फुटबॉल मैच प्रतियोगिता कराया गया। कहा इस तरह का खेल हर साल होने से बच्चों में काफी उत्साह बढ़ता है। मौके पर एसएसबी केंप के सहायक कमांडेंट मनोहर कुमार, खाटपोंक मुखिया जानकी यादव, राहुल यादव आदि एसएसबी केंप के जवान मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons