LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराँची

अमावस की रात में गिरिडीह में हुए सड़क हादसे व अलग-अलग घटनाओं में पांच की मौत

भंडारीडीह में युवती ने किया सुसाईड, तो शराब में जहरीला पद्धार्थ पीलाकर हुई हत्या

मंगलम माॅल के युवा दुकानदार का भी सड़क हादसे में मौत

गिरिडीहः
सड़क हादसा और आत्महत्या के अलग-अलग मामलों में पिछले 24 घंटे में गिरिडीह में पांच की मौत हुई। तो आधा दर्जन से अधिक जख्मी हुए। शनिवार को दीपावली की रौनक में हर कोई डूबा हुआ था। वहीं एक के एक बाद कई घटनाएं भी हुई। जिसमें शहर के भंडारीडीह की एक युवती ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के सुसाईड करने का वजह प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है। शहर के भंडारीडीह की जिस युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। उसका नाम शाहिना प्रवीण के रुप में सामने आया है। मुहल्ले के किसी युवक से काफी दिनों से अफेयर था। युवती के इसी अफेयर पर परिजनों को एतराज था। लिहाजा, परिजनों ने जब युवती को डांट-फटकार किया। तो युवती ने देर रात खुद को कमरे में बंद कर फांसी लगा ली। वहीं दुसरे दिन रविवार की सुबह परिजनों ने जब दरवाजा खटखटाया। तो कमरा भीतर से बंद था। पुलिस को जानकारी देकर दरवाजा तोड़कर युवती के शव को निकाला गया। वहीं देर रात मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बदडीहा में 35 वर्षीय अनिल तूरी की मौत हो गई। मृतक के मौत का कारण रिश्तेदारों ने शराब में जहरीला पद्धार्थ मिलाकर पीलाने का आरोप लगाया है। रिश्तेदारों के अनुसार बदडीहा के ही पांचू दास के साथ मृतक अनिल तूरी शराब पीने गया हुआ था। देर रात पांचू दास उसे खराब हालत में घर पहुंचाया। जहां परिजनों ने उसका इलाज कराया। लेकिन इलाज के क्रम में अनिल तूरी की मौत हो गई। रिश्तेदारों ने पांचू दास पर शराब में जहरीला पद्धार्थ मिलाने का आरोप लगाया है। आरोपी पांचू दास फरार बताया जा रहा है।


इधर सड़क हादसे में पचंबा थाना क्षेत्र के तेलोडीह गांव निवासी 45 वर्षीय मो. नूर की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक मो. नूर बाईक से जमुआ से लौट रहा था। मो. नूर के साथ उसका एक मजदूर भी था। जबकि वह खुद राजमिस्त्री का काम किया करता था। बताया जा रहा है कि दोनों बाईक से जब तेलोडीह लौट रहे थे। इसी दौरान द्वारपहरी में किसी मालवाहक वाहन से मो. नूर की बाईक का टक्कर होने के दौरान मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि नूर के साथ मजदूर को भी गंभीर चोट लगने की बात कही जा रही है। सड़क हादसे में ही यूपी के जौनपुर के 42 वर्षीय नन्हें की मौत गिरिडीह के सदर प्रखंड कार्यालय के समीप हो गया। मृतक नन्हें का साथी अमन कुमार गौतम गंभीर रुप से जख्मी हो गया। दोनों शीतलपुर के समीप एक किराये के मकान में रहते थे। जानकारी के अनुसार मृतक नन्हें और अमन बेंगाबाद के एक रस्सी फैक्ट्री में काम करता था। शनिवार की देर दोनों अपने बाईक से अपने शीतलपुर लौट रहे थे। इसी दौरान सदर प्रखंड कार्यालय के समीप एक मालवाहक वाहन दोनों के बाईक को टक्कर मारकर फरार हो गया। प्रखंड कार्यालय के समीप हुए सड़क हादसे में नन्हें की जहां मौके पर मौत हो गया। वहीं अमन को मुफ्फसिल थाना पुलिस इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।
इस बीच सड़क हादसे में ही शहर के कचहरी रोड स्थित मंगलम माॅल के एक युवा दुकानदार विश्वनाथ प्रसाद की मौत सड़क हादसे में हो गया। जानकारी के अनुसार विश्वनाथ प्रसाद दीपावली की शाम अपने दुकान की साफ-सफाई कर वापस औद्योगिक क्षेत्र के विश्वासडीह लौट रहा था। इसी बीच वह अपने बाईक से जब औद्योगिक क्षेत्र के चैकीबाद मोड़ के समीप पहुंचा। तो उसके बाईक का टक्कर एक ट्रेक्टर से हो गया। इसे घटनास्थल पर ही विश्वनाथ प्रसाद की मौत हो गई। जबकि रविवार की सुबह शहर के बस पड़ाव स्थित झामुमो कार्यालय के समीप दो बाईको के टक्कर में गोड्डा बहरवा के दो युवक सौरभ सिंह और सुमन गंभीर रुप से जख्मी हो गए। पार्टी कार्यालय के समीप हुए हादसे के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने ही दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। जहां से दोनों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार बाईक सवार युवकों में एक बिहार में रेलवे में पोस्टेड है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons