LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

देवरी के पेट्रोल पंप में पांच अपराधियों ने बोला धावा, 35 हजार लूटकर हुए फरार

दो माह में देवरी के तीन पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने दिया लूट की घटना को अंजाम
पुलिस की सुस्ती के कारण देवरी के पेट्रोल पंप अपराधियों के निशाने पर

गिरिडीह। पुलिस की सुस्ती के कारण जिले के देवरी के पेट्रोल पंप इन दिनों अपराधियों के निशाने पर है। बुधवार की देर रात ही पांच नकाबपोश अपराधियों ने देवरी के खिजुरी-खरगडीहा के मंडरो स्थित मेन रोड में संचालित पेट्रोल पंप में धावा बोला और पेट्रोल पंप के कैश काउंटर रुम में घूसकर कांउटर में रखे 35 हजार नगदी समेत दो कर्मियों के मोबाइल भी लूट लिया। इस दौरान नकाबपोश अपराधियों ने पंप कर्मियों के साथ मारपीट भी किया।

पांच की संख्या में थे अपराधी

भुक्तभोगी कर्मियों के अनुसार पेट्रोल पंप में डकैती करने पहुंचे पांचो अपराधी बोलचाल में लोकल भाषा का ही इस्तेमाल कर रहे थे। कर्मियों के अनुसार अपराधियों की उम्र 30-35 के बीच का था और सभी अपराधी लाठी और पिस्तौल लिए हुए थे। अपराधियों के पीटाई से पेट्रोल पंप का नोजल कर्मी सौमित्र सांमता को गंभीर चोटें लगी। इस दौरान अपराधियों द्वारा नोजल कर्मी को पीटते देख और उसके चीखने की आवाज सुनकर प्रबंधक किशोरी राय किसी तरह पेट्रोल पंप के चारदीवारी को तड़प कर भागकर अपनी जान बचाने में सफल रहा। हालांकि एक अपराधी ने किशोरी राय पर भी पिस्तौल ताना था। लेकिन फायरिंग होने से पहले किशोरी राय भागकर अपनी जान बचाने में सफल रहा।

करीब 11 बजे रात हुई घटना

घटना देर रात करीब 11 बजे का है। जब पंप कर्मी पेट्रोल पंप बंद कर जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान नकाब पहने पांच अपराधी पेट्रोल पंप पर आ धमके। जिस वक्त अपराधियों ने पंप में धावा बोला। उस वक्त नोजल कर्मी सौमित्र सांमता नोजल बंद कर हिसाब मिला रहा था। नोजल कर्मी को पंप से हिसाब मिलाते देख दो अपराधी नोजल कर्मी के पास पहुंचे और उसे पीटना शुरु कर दिया। जबकि प्रबंधक किशोरी राय पंप का शटर गिराकर कांउटर में रखे नगद रुपयों को गिन रहा था। कांउटर पर प्रबंधक के अलावे एक और कर्मी प्रबंधक के सहयोग के लिए खड़ा था। इसके बाद तीन अपराधी कांउटर का शटर उठाकर भीतर घुस गया। अपराधियों को घुसते देख किशोरी राय जहां फरार होने में सफल रहा। वहीं अपराधियों ने कांउटर में रखे 35 हजार नगद लूटने के साथ प्रबंधक और दुसरे कर्मी का मोबाइल लूट कर भागते बने। इस दौरान प्रबंधक ने फरार हो रहे अपराधियों को देख हल्ला करते हुए उन पर पथराव भी किया। लेकिन सभी भागने में सफल रहे।

जांच में जुटी पुलिस

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद देवरी थाना प्रभारी रोशन भेंगरा पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पहुंचे और मामले की जांच में जूट गये। जानकारी के अनुसार दो माह में देवरी पेट्रोल पंप लूट की यह तीसरी घटना है। जिसमें 22 सितबंर को अपराधियों ने साहु पेट्रोल पंप पर धावा बोलकर 59 हजार लूट लिया था। जबकि दुसरी घटना चतरो-चकाई मेन रोड स्थित पेट्रोल पंप पर हुआ था। जिसमें अपराधियों ने एक बाईक सवार की डिक्की से 50 हजार लूटकर फरार हो गए थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons