Uncategorized

उपायुक्त के पहल पर झंडा चैाक के पास से हटाया गया विद्युत पोल

कोडरमा। झंडा चैाक से रेलवे स्टेशन तक जाने वाली सड़क के दोनों तरफ कई जगहों पर ट्रांसफार्मर पोल लगे हुए थे, जिसके कारण शहर वासियों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। मामले जानकारी मिलते ही उपायुक्त आदित्य रंजन ने त्वरित कार्यवाही करते हुए बिजली विभाग के पदाधिकारी को सड़क से सटे डबल रेल पोल को अविलंब हटाने के निर्देश दिये। उपायुक्त के निर्देश के बाद विद्युत विभाग द्वारा डबल रेल के पोल को झंडा चैक से हटा दिया गया। ट्रांसफार्मर पोल के हटने से वहां के स्थानीय दुकानदारों व आमजनों को काफी सहूलियत हुई। पोल के हटाये जाने पर झंडा चैक स्थित कई दुकान के दुकानदारों ने हर्ष प्रकट करते हुए जिला प्रशासन व विद्युत विभाग की सराहना करते हुए धन्यवाद दिया।

  • इन्होंने दी प्रतिक्रिया

अक्षय वसंत (दुर्गा भंडार) ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि झंडा चैक झुमरी तिलैया शहर के लिए जान है और इस सड़क से सटे पोल के हटाये जाने के लिए जिला प्रशासन व विद्युत विभाग के द्वारा जो कार्य किया गया है, वो बहुत ही सरहनीय कार्य है। इससे ट्रैफिक की समस्या खत्म हो जायेगा।

मुरली मोदी (दुर्गा लाइट हाउस) ने कहा कि पोल के हट जाने से आमजनों को काफी सहूलियत होगी। अब सड़क चैड़ा हो गया है। जिला प्रशासन के द्वारा इस सरहनीय कार्य के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

मोनू कुमार (माही मोबाइल) ने कहा कि पोल के हट जाने से ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार आ गयी है। लोगों के आवागमन में सुविधा हो गयी है। जिला प्रशासन के द्वारा बहुत ही सरहनीय कार्य किया गया है।

राजीव कुमार गुप्ता (गुप्ता स्टोर) ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि ट्रांसफार्मर पोल के लगे होने से बाजार से गुजरने वाले वाहन चालकों को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता था एवं कई लोगों द्वारा रस्ते पर ही गाड़ियां पार्क कर दी जाती थी। जिससे पैदल चलने वाले लोगों को भी काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता था, ऐसे में जिला प्रशासन एवं विद्युत विभाग द्वारा ट्रांसफार्मर पोल का हटा देना काफी सराहनीय है। इससे अब आम जनों को काफी सहूलियत होगी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons