LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहछत्तीसगढ़जम्मू कश्मीरझारखण्डराँची

गुजरते साल में गिरिडीह के साइबर अपराधियों से खाली होने का अनुमानए फिर दबोचे गए आठ अपराधीए तीन माह में कम हुआ बाहरी राज्यों की पुलिस का आना

गिरिडीह
गुजरता साल गिरिडीह में साइबर अपराधियों के लिए काल साबित हो रहा है। इसकी बानगी है पिछले तीन माह में जिले में सौ से अधिक अपराधियों को जेल भेजा चुका है। तो 12 लाख नगद भी बरामद हुए। और इसका परिणाम हुआ को दूसरे राज्यों की पुलिस दबिश गिरिडीह में कम हुआ। इसी क्रम में मंगलवार को आठ साइबर अपराधियों को दबोचा गया। तो 20 मोबाइल के साथ 25 सीम कार्डए 4 एटीएम और एक लैपटॉप समेत कई समान बरामद किया गया। गिरफ्तार अपराधियों में बिरनी के खेदवारा निवासी दीपक कुमारए अहिल्यापुर थाना इलाके के जोरासीमर गांव निवासी दिनेश मंडलए धनबाद के टुंडी के माधर्शा निवासी राहुल मंडलए पवन मंडलए सतीश मंडलए गांवा थाना इलाके के उपरेली गांव निवासी मंटू साहूए बिरनी के प्रेम मंडल और मुफ्फसिल थाना इलाके के बुढ़ियातांड गांव निवासी रूपेश वर्मा शामिल हैं।

पिछले 24 घंटे में मिले सफलता के दूसरे दिन मंगलवार को एसपी दीपक कुमार शर्मा और डीएसपी संदीप सुमन ने प्रेसवार्ता कर बताया की गिरफ्तार आठों अपराधी के अपराध का वही ट्रेंड थाए की सारे अपराधी ऑनलाइन सेक्स में युवाओं को फंसा कर उनसे पैसे की ठगी करते थे। युवाओं को पहले न्यूड वीडीओ कॉल करतेए और उनसे ऑनलाइन सेक्स करने की बात करते। इसके बाद उसका स्क्रीन शॉट लेकर युवाओं को फसाते। एसपी की माने तो गिरफ्तार अपराधियों ने गर्भवती महिलाओं को भी काल कर फशायाए और उन्हे योजना के जरिए पैसे मिलने का लोभ देकर उनसे ठगी किया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons