LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

असामाजिक तत्वों ने पेट्रोलपंप में किया तोड़ फोड़

मुंह मेें गमछा लपेट कर आये थे सभी लोग

गिरिडीह। गावां थाना क्षेत्र के गदर गांव स्थित सुहानी फ्यूल्स नामक पेट्रोल पम्प में मंगलवार की देर रात कुछ असामाजिक तत्वों ने इंडियन ऑयल पेट्रोल पम्प में तोड़-फोड़ कर दिया। जिससे पेट्रोल पम्प में लगे दोनों मशीनें खराब हो गई और संचालक को लाखों की क्षति पहुंची है। इसके साथ ही पेट्रोल पम्प में रह रहे सुरक्षा कर्मी के साथ भी मारपीट किया गया।
पेट्रोल पम्प के सुरक्षा कर्मी कपिलदेव पांडेय ने बताया कि बीती रात दो मोटर साइकिल में चार पांच लोग मुंह में गमछा लपेटे हुए पेट्रोल पम्प आए और उन्होंने जैसे बोला कि पेट्रोल पम्प बंद हो गया है उसके साथ मारपीट करने लगे। मारपीट करने के बाद उन्होंने लोहे की रॉड से पेट्रोल पम्प में लगे 8 मीटर को तोड़कर चलते बने।

नही लगा था सीसीटीवी कैमरा

पेट्रोल पम्प संचालक बिरनी प्रखंड निवासी सुबोध राय ने बताया कि पेट्रोल पम्प का कुछ दिन पूर्व निर्माण कराया गया है और यह पूरी तरह से तैयार नहीं हुआ है। जिस कारण पेट्रोल पम्प में अभी तक सीसीटीवी कैमरा नहीं लगाया गया था। इसकी तैयारी अभी चल ही रही थी तभी अचानक इस प्रकार की घटना घटित हो गई।

शक के घेरे में पास गांव का एक व्यक्ति

पेट्रोल पम्प कर्मियों ने पास के ही गांव पथलडीहा के एक व्यक्ति को शक के घेरे में रखा है। उन्होंने बताया कि घटना से डेढ़ घंटे पूर्व एक व्यक्ति पेट्रोल पम्प पर अपने दो पहिए वाहन में तेल डलवाने आया था मगर मीटर लॉक होने के कारण उसे वापस भेज दिया गया था। जिसके बाद उन्होंने पेट्रोल पम्प के सुरक्षा कर्मी के साथ अभद्र भाषा में बातचीत किया था।

सूचना के बाद भी नहीं पहुंची गावां थाना पुलिस

इधर पेट्रोल पंप में कार्यरत कर्मियों ने बताया कि पेट्रोल पम्प में तोड़ फोड़ होने व मारपीट होने की सूचना गावां थाना पुलिस को रात में ही दे दिया गया था। लेकिन उसके बाद भी गावां थाना पुलिस नहीं आई। उन्हें साफ तौर पर कहा गया कि कल सुबह आवेदन लेकर आना उसके बाद जांच के लिए जाएंगे। जिसके बाद बुधवार की सुबह लगभग 8 बजे गावां थाना के पुलिस अवर निरीक्षक पप्पू कुमार दल बल के साथ पहुंचे और पूरी घटना क्रम का जानकारी लिए।
इधर गावां थाना पुलिस ने बताया कि अभी तक पेट्रोल पम्प के संचालक या कर्मियों द्वारा थाने में लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। मगर सूचना के अनुसार मामले कि जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। वहीं स्थानीय लोगों द्वारा अपने स्तर से असामाजिक तत्वों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons