LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

सड़क दुर्घटना में आईएफएस अधिकारी की मां और मौसी की हुई मौत

  • मामा-मामी समेत तीन गंभीर रूप से घायल, घटना की सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे डीसी
  • डुमरी रोड में मधुवन मोड़ के पास हुई दुर्घटना, पेड़ से टकराई अंसतुलित कार
  • बहन के बेटे की शादी में गिरिडीह आई थी दोनों सगी बहने

गिरिडीह। गिरिडीह-डुमरी रोड स्थित मधुबन मोड़ के पास मंगलवार को हुई सड़क दुर्घटना में दिल्ली में पोस्टेड भारतीय वन सेवा की महिला अधिकारी उदिता गौरव की मां और मौसी की मौत हो गई। जबकि सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में विजय गुप्ता की 65 वर्षिय पत्नी शोभा चक्रवर्ती और अशोक मुखर्जी की 60 वर्षीय पत्नी रेवा मुखर्जी शामिल है। जबकि घायलों में आशीष चटर्जी, उनकी पत्नी डॉली चटर्जी और बेटी तानी शामिल है। घटना के बाद पीरटांड़ और मधुबन थाना की पुलिस सक्रिय हुई और तीनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही डीसी नमन प्रियेश लकड़ा, पूर्व एनडीसी सुदेश कुमार और सिविल सर्जन डॉ शिव प्रसाद मिश्रा भी सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी लेते हुए घायलों का बेहतर चिकित्सीय व्यवस्था में जुट गए। फिलहाल तीनों घायलों का इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार रेवा मुखर्जी और शोभा चटर्जी दोनो सगी बहनें अपने तिसरी बहन के बेटे की शादी में शामिल होने गिरिडीह शहर के बाभनटोली गार्डेना गली आई हुई थी। मंगलार को सभी दोनों सगी बहनें अपने भाई आशीष और उनकी पत्नी डॉली और भतीजी तानी के साथ स्विफ्ट डिजायर से बोकारो के चंद्रपुरा जा रही थी। इसी दौरान मधुबन मोड़ में आशीष चटर्जी की गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और एक पेड़ से जा टकराया। जिसमंे दोनो बहनों की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि आशीष समेत उनकी पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार रेवा मुखर्जी गिरिडीह में ही सरकारी कर्मी थी और हाल में ही सेवानिवृत हुई थी। सेवानिवृत होने के बाद वह अपने बेटे के पास गुजरात में रहती थी। जबकि शोभा पटना में रहती थी, उनकी बेटी उदिता गौरव दिल्ली में आईएफएस अधिकारी है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons