LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

बुढ़वा अहार तालाब मामले को लेकर निगम के अधिकारियों से मिले भाजपा नेता

  • योजना कार्य में अनियमितता बरते जाने का लगाया आरोप, सुधार नही होने पर ओदालन की दी चेतावनी

गिरिडीह। पचंबा के बुढ़वा अहार तालाब सोंदर्यींकरण विवाद को लेकर भाजपा का एक शिष्टमंडल मंगलवार को नगर निगम के पदाधिकारियों से मुलाकात की। इस दौरान शिष्टमंडल में शामिल नगर अध्यक्ष हरमिंदर सिंह बग्गा, जिला महामंत्री संदीप डंगाईच, पवन कंधवे, समरदीप, ज्योति शर्मा समेत कई शािमल थे। उन्होंने निगम के अर्बन प्लॉनर मंजूर आलम और जेई शुभम कुमार से मुलाकात की और योजना से संबंधित स्टिमिट उपलब्ध कराने के साथ ही बुढवा अहार में चल रहे कार्य में संवेदक के द्वारा भारी अनियमितता बरते जाने की शिकायत की।

मौके पर भाजपा नेताओं ने कहा कि उन्हें कोई मतलब नहीं कि योजना कार्य किस संवेदक के द्वारा किया जा रहा है। उन्हें सिर्फ योजना का पूरा काम क्वालिटी और प्राक्कलन के अनुसार कार्य होने से मतलब है। कहा कि बुढवा अहार का सौंदर्यीकरण कार्य केन्द्र सरकार के अमृत योजना से किया जा रहा है। इसलिए भाजपा कमेटी का दायित्व है कि हर हाल में बुढ़वा अहार तालाब का सौदर्यींकरण का कार्य क्वालिटी के साथ हो। कहा कि जनहित के मामले में केन्द्र सरकार के फंड को लूटने की अनुमति किसी को नहीं दिया जाएगा। अगर कार्य में सुधार नही किया गया तो भाजपा बुढ़वा अहार तालाब सौदर्यींकरण मामले में सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी।

कहा पूरा तालाब 13 एकड़ में है जबकि सिर्फ आठ एकड़ में सौदर्यींकरण का कार्य किया जा रहा है। ठेकेदार और उनके सत्तारुढ़ दल झामुमो के नेताओं और पूर्व पार्षदों द्वारा धांधली भी की जा रही है जिसे किसी भी हालत में बर्दास्त नहीं किया जायेगा।

इस दौरान भाजपा नेताओं के अल्टीमेटम के बाद निगम के पदाधिकारी मंजूर आलम और जेई शुभम ने भरोषा दिलाते हुए कहा कि छठ पूजा के बाद तालाब की खुदाई और किया जाएगा। उसके बाद सही तरीके से काम कराया जाएगा। किसी भी सूरत में ठेकेदार को योजना में गड़बड़ी नहीं करने दिया जायेगा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons