LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

थानसिंहडीह में आयोजित शिविर में मजदूरों के साथ ढिबरा बेचने पहुंचे भाजपा नेता

  • ढिबरा बंद होने के कारण आर्थिक तंगी से जुझ रहे है मजदूर

गिरिडीह। तिसरी प्रखंड के थानसिंगडीह पंचायत के सचिवालय भवन नारोटांड़ में सरकार आपके द्वार शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में महत्वकांक्षी योजना का लाभ ग्रामीणांे को देने के लिए आवेदन लिये जा रहे थे। तभी भाजपा नेता अशोक उपाध्याय और उदय साव के नेतृत्व में क्षेत्र के काफी संख्या में ढिबरा मजदूर टोकरी में ढिबरा भरकर बेचने के लिए पहुंचे गए। सभी ढिबरा मजदूर शिविर में उपस्थित बीडीओ संतोष प्रजापति व सीओ असीम बाड़ा के पास पहुंचे और ढिबरा खरीदने का अग्रह किया।

मौके पर भाजपा नेता और मजदूरों ने मांग करते हुए कहा कि क्षेत्र के मजदूरों को एक मात्र रोजगार ढिबरा है। जो रैयती व गैरमजरूआ जमीन पर चुनने व कोढने का काम करते है। जिसे छोटे छोटे ढिबरा व्यव्सायी के पास बेचते है। इसके बाद भी वनविभाग के कर्मी व अधिकारी व्यवसायियों पर केस कर देते है। जिसके कारण ढिबरा को कोई खरीदने वाला नही है और मजदूरों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है।

बीडीओ संतोष प्रजापति व सीओ असीम बाडा ने कहा कि सरकार आपके द्वार में आये समस्याओं से संबंधित शिकायत को उच्च अधिकारी तक भेजते है। जो शिविर में निष्पादन करने लायक होता है, उसका निष्पादन शिविर में ही किया जाता है। कहा कि तत्काल सरकार के द्वारा ढिबरा की खरीददारी को लेकर कोई व्यवस्था नहीं की गई है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons