LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहछत्तीसगढ़जम्मू कश्मीरझारखण्डराँची

गांडेय से इंडी प्रत्याशी कल्पना सोरेन पर भाजपा नेता बाबूलाल ने कसा तंज, कहा छोटानागपुर कभी शिबू सोरेन के परिवार को पंसद नहीं करता

बेंगाबाद में बूथ सम्मेलन में कहा अन्नपूर्णा देवी ने मोदी सरकार ने किसानों के लिए खोल दिया खजाना

गिरिडीह के बेंगाबाद में बूथ सम्मेलन संपन्न, उमड़ी महिला समर्थकों की भीड़

गिरिडीहः
इंडी गठबंधन से कल्पना सोरेन के गांडेय उपचुनाव लड़ने को लेकर गुरुवार को भाजपा प्रर्देश अध्यक्ष बाबूलाल मंराडी ने कड़े हमले किए। और कहा कि जहां तक उन्हें याद है कि पूरे उत्तरी छोटानागपुर की जनता ने कभी भी शिबू सोरेन के परिवार से किसी को अपने जनप्रतिनिधी के रुप में पंसद नहीं किया। भाजपा प्रर्देश अध्यक्ष गिरिडीह के बेंगाबाद के. एन बक्सी कॉलेज में कोडरमा की भाजपा प्रत्याशी और केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी के पक्ष में गांडेय विस के तहत आयोजित बूथ सम्मेलन को बतौर मुख्य वक्ता संबोधित कर रहे थे। कल्पना सोरेन के चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि कोई भी कहीं से चुनाव लड़ सकता है। लेकिन कल्पना जी याद रखना चाहिए कि उन पर शिबू सोरेन परिवार के बहु होने का मुहर है। मंराडी ने इस दौरान मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच कहा कि पीएम मोदी ने पिछले पांच सालों में जो वादे किए। उसे सीना ठोंक कर पूरा भी किया।

मंदिर निर्माण और जम्मू-कश्मीर से 370 हटाना इसमें प्रमुखता से शामिल है। कहा कि शिक्षा नीति की सौगात देकर युवाओं की शिक्षा को सरल किया गया। जबकि किसानों के लिए तो मोदी सरकार ने खजाने ही खोल दिए। इस दौरान बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि अब गांवो का परिवेश वैसा नहीं रह गया है। जो पहले हुआ करता था। सड़के और शौचालय के साथ पीएम आवास ने एक-एक गांव की तस्वीर को बदल दिया है। और अब तो नई शिक्षा नीति के तहत बच्चों में नैतिक शिक्षा उपलब्ध करााना मोदी सरकार के सबसे बड़ी उपलब्धियों में शामिल है।

केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि 2024 के चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं को सिर्फ अपने बूथों की चिंता करना है। इधर सम्मेलन को पार्टी के प्रर्देश उपाध्यक्ष कालीचरण सिंह, प्रणव वर्मा, प्रर्देश मंत्री प्रणव वर्मा, सांसद प्रतिनिणी दिनेश यादव, जिप अध्यक्ष मुनिया देवी, विनय सिंह, पूर्व विधायक लक्ष्मण स्वर्णकार, समेत कई नेताओं ने संबोधित किया। लेकिन बूथ सम्मेलन में करीब एक दर्जन गांवो की हजारों की संख्या में महिलाआंे का जुटान हुआ था। तो पूरा पंडाल भाजपा समर्थकों से भरा हुआ था। इधर सम्मेलन में पार्टी के अध्यक्ष महादेव दुबे, प्रर्देश कार्यसमिति सदस्य सुरेश साहु, जिला महामंत्री संदीप डंगाईच सुभाष चन्द्र सिन्हा, पुरुषोतम राय, रंजीत मंराडी, उषा कुमारी, संजू देवी समेत कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। सम्मेलन की शुरुआत पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी और दीनदयाल उपाध्याय के तस्वीर पर माल्यार्पण कर किया गया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons