LatestNewsकोडरमाझारखण्ड

भाजपा ने किया संगोष्ठी का आयोजन, प्रधानमंत्री की गिनाई उपलब्धि

कोडरमा। भारतीय जनता पार्टी डोमचांच नगर मंडल के द्वारा गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कोविड-19 संकट का मुकाबला करता राष्ट्र विषय पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया। सनशाइन एजुकेशन एकेडमी में आयोजित संगोष्ठी का शुभारंभ डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित कर और वंदे मातरम गीत गाकर किया गया। संगोष्ठी में प्रभारी के रूप में जिला मीडिया प्रभारी मनोज कुमार झुन्नू विशेष रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष मुकेश कुमार और संचालन नगर मंत्री प्रकाश शर्मा और दीपक रजक ने संयुक्त रूप से किया। संगोष्ठी में कोविड-19 से सुरक्षित रहने के तौर तरीकों और वैक्सीनेशन अभियान तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सफलतापूर्वक देश को सुरक्षित रहने पर विस्तार से चर्चा की गई।

प्रधानमंत्री की दूरदर्शी सोच के कारण देश ने कोरोना पर पायी विजय

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यक्रम प्रभारी मनोज कुमार झुन्नू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शी सोच के कारण आज देश के लोग कोरोना वैश्विक महामारी से लगभग निजात पा लिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने स्वयं वैज्ञानिकों के साथ लैब में दिन रात मेहनत कर स्वदेशी वैक्सीन कोवैक्सिन एवं कोविशिल्ड का निर्माण कराया। आज पूरे विश्व मे मोदी के वैक्सीन तथा कोरोना पर काबू पा लेने की चर्चा की जा रही है। उन्होंने सबों को वैक्सीन लेने एवं दूसरों को भी लेने के लिये प्रेरित करने की बात कही। कार्यक्रम को भाजपा नेता परमेश्वर यादव, सुनील कुमार सिन्हा, महेंद्र यादव व कामिनी देवी ने विशेष रूप से अपने विचारों को प्रस्तुत किया। सेमिनार में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने कोडरमा सांसद सह भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी को केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री बनाए जाने पर बधाई दी और हर्ष प्रकट किया।

दिवंगत कार्यकर्ताओं को दी गई श्रद्वांजलि

कार्यक्रम समाप्ति के पूर्व भाजपा के दिवंगत कार्यकर्ताओं खोशो राणा, शिव शंकर राम चंद्रवंशी और रवि सिंह की आत्मा की शांति के लिए 1 मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना की गई। उक्त अवसर पर शिशिर कुमार सिंह, कारू सिंह, सुरेश विश्वकर्मा, महादेव साव, रामकिशुन सुंडी, गोपाल प्रसाद, मनोज कुमार मेहता, नीलकंठ मेहता, सुभाष गुप्ता, बनवारी यादव, दिलीप सिंह, बालेश्वर सिंह, सूरज कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons