LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

पंचायत सेवक की कार्यशैली के खिलाफ ग्रामीणों ने की बैठक

गिरिडीह। गावां प्रखंड अंतर्गत सांख पंचायत के पंचायत सेवक की कार्यशैली से क्षुब्ध ग्रामीणों ने गुरूवार को सांख पंचायत भवन में एक बैठक की। बैठक की अध्यक्षता सांख मुखिया प्रवीण कुमार ने की। इस दौरान भाकपा माले के प्रखंड कमिटी सदस्य अकलेश यादव उपस्थित थे। बताया गया कि सांख पंचायत सेवक राजकुमार यादव की कार्यशैली के कारण ग्रामीणों में काफी रोष है। पंचायत सेवक की कार्यशैली के कारण क्षेत्र का विकास कार्य बाधित है।

आवास कार्य में पैसे लेने का लग चुका है आरोप

बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा माले के प्रखंड कमिटी सदस्य अकलेश यादव ने कहा कि आज पूरे पंचायत के अंदर विकास का कार्य बाधित है। स्थानीय पंचायत सेवक राजकुमार यादव की भाषा एवं इनकी कार्यशैली से यहां की जनता में काफी रोष है। कहा कि पंचायत सेवक के खिलाफ बीडीओ को पूर्व में भी आवास कार्य में पैसे लेने का आरोप लगाते हुए लिखित आवेदन दिया गया था। लेकिप पंचायत सेवक कार्रवाई की जगह उसे यथावत इसी पंचायत में रखा गया है। उन्होने प्रखंड विकास पदाधिकारी से मांग करते हुए कहा कि पंचायत सेवक के खिलाफ मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए अविलंब स्थानांतरित किया जाय, नहीं तो यहां के ग्रामीण एवं मनरेगा मजदूर आगामी 20 जुलाई के बाद प्रखंड मुख्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन को बाध्य होंगे।

ये थे मौजूद

बैठक के दौरान रुधी यादव, बीरेंद्र यादव, उमेश यादव, सुकर यादव, दीपेश सिन्हा, दिलीप यादव, हेमलाल यादव, राकेश कुमार, मनीष कुमार, श्रवण कुमार, कुलदीप साव, दीपक सिन्हा, रोहित कुमार, बालमुकुंद कुमार समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons