LatestTOP STORIESकोलकातावेस्ट बंगाल

बंगाल: भाजपा नेता के बिगड़े बोल, ‘एक का बदला चार से लेंगे’

कोलकाता। पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष डॉ विश्वप्रिय रायचौधरी ने राजनीतिक हिंसा पर एक विवादित बयान दिया है। हालांकि राज्य में पार्टी कार्यकर्ताओं की लगातार हो रही हत्या और राजनीतिक हिंसा की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जाहिर किया। मगर, बोलते-बोलते वे कह गये कि केरल में भी इसी तरह से वामपंथी पार्टियां आरएसएस के स्वयंसेवकों की हत्या कर रही थी। वहां एक का बदला चार से लिया गया, तो हत्याएं बंद हो गयीं। अब केरल की तरह बंगाल में भी बदला लिया जाएगा।

डॉ रायचौधरी ने सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राजमाता विजया राजे सिंधिया की 101वीं जयंती पर विशेष स्मारक सिक्का जारी करने के मौके पर वर्चुअल संवाद में शामिल होने के बाद ये बातें कहीं। उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा हिंसा में विश्वास नहीं करती, लेकिन भाजपा डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पार्टी है। डॉ मुखर्जी कहते थे कि अन्याय का विरोध करो, प्रतिरोध करो और यदि इससे भी बात नहीं बने, तो प्रतिशोध लो।

उन्होंने कहा कि हम हिंसा के पक्षधर नहीं हैं, लेकिन आत्मरक्षा का अधिकार तो हमें है ही। भाजपा कार्यकर्ताओं की लगातार हत्या हो रही है। भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या कर दी गई। डोमकल में भाजपा कार्यकर्ता राजनीतिक हिंसा के शिकार हुए। भाजपा विधायक को फंदे से लटका दिया गया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी तो राजनीतिक हिंसा पूरी तरह से खत्म करने के लिए काम किया जायेगा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons