LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

बार एसोसिएशन ने किया शोक सभा का आयोजन

वरिष्ठ अधिवक्ता स्व0 द्वारिका केसरी को दी गई श्रद्धांजली

गिरिडीह। जिला बार एसोसिएशन की ओर से सोमवार को वकालत खाना में शोक सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता द्वारिका प्रसाद केसरी के अक्समात निधन पर शोक संवदना व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। शोक सभा के दौरान सबसे पहले संघ के पदाधिकारियों व अधिवक्ताओं ने 2 मिनट का मोन रखकर स्वर्गीय केसरी की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

सभा को संबोधित करते हुए उनके व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए संघ के अध्यक्ष प्रकाश सहाय ने कहा कि स्वर्गीय द्वारका प्रसाद केसरी के निधन से मन मरर्माहित है। उनके निधन से संघ को काफी क्षति हुई है। वहीं संघ के महासचिव चुन्नू कांत ने कहा कि स्वर्गीय द्वारका प्रसाद केसरी ने वर्ष 1971 से अधिवक्ता की प्रैक्टिस शुरू की थी और वे बैंकिंग मामले के बड़े ही जानकार और कुशल अधिवक्ता थे। वे एक अधिवक्ता के साथ-साथ अधिवक्ता संघ के मुख्य स्तंभ भी थे। उन्होंने बताया कि उनका स्वभाव बड़ा ही मृदुभाषी था।

मौके पर उपाध्यक्ष बालगोविंद साहू, सचिव दसरथ प्रसाद, पूर्व अध्यक्ष दुर्गा पांडे, उमेश चंद्र त्रिवेदी, केशव कुमार दराद, भुवनेश्वर प्रसाद, अजय सिन्हा, नित्यानंद प्रसाद, चन्दन सिन्हा, अमित कुमार सिन्हा, उदय सिन्हा, ज्योति सिन्हा, महेश्वरनाथ सहाय, शुभोनिल समांता, सूरज नयन, अभय सिन्हा, अमितेश कुमार, दीपक सिन्हा, पप्पु सिन्हा सहित काफी संख्या में अधिवक्ता शामिल थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons