LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

वैक्सीनेशन सेंटर पर हेल्प फांडेशन ने की सेल्फी स्टेंड की व्यवस्था

युवा वैक्सीन लेने के बाद सेल्फी लेकर लगा रहे है स्टेटस

गिरिडीह। आज के मोबाईल युग में सेल्फी का बड़ा ही महत्व है। खासकर युवाओं में वेक्सिनेशन हो और सेल्फी क्रेज न हो ये हो नही सकता। गिरिडीह शहरी क्षेत्र में युवाओं के टीकाकरण को लेकर उत्साहवर्धन हेतु विभिन्न टीकाकरण केंद्रों में स्वयं सेवी संस्था हेल्प फाउंडेशन द्वारा कोविड सेल्फी स्टेटस की व्यवस्था की गई है। युवा कोविड वैक्सीन लेने के बाद कोविड सेल्फी लेकर उसे अपने स्टेटस में लगा रहे है। हेल्प फाउंडेशन के सचिव रितेश चन्द्र ने कहा कि युवाओं को प्रेरित करने के उद्देश्य से सेल्फी स्टेंड लगाया है। ताकि वैक्सीन लेने वाले युवा सेल्फी लेने के बाद अपने स्टेटस पर लगाकर दूसरे युवाओं को भी वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित कर सकते है।


वैक्सीन लेने के बाद युवा अधिवक्ता गीतेश चन्द्र ने बताया कि यह होश सम्हालने के बाद पहला मौका है जब खुद ही टिका लेने पहुंचे है। डर तो था दिल में पर एएनएम दीदी ने टिका दे कर अंदर के डर को मार दिया।

वहीं धर्मेंद्र पासवान का कहना है कि यह व्यवस्था बहुत सुंदर है। कोई दिक्कत नही हुआ। सब को वैक्सीन लेना चाहिए। वैक्सीन लेने के बाद सेल्फी स्टेटस लेने में भी मजा आया।


आलमआरा ने बताया कि आज मेरा दूसरा डोज पूरा हुआ। सरकार व प्रशासन द्वारा उत्तम व्यवस्था की गई है। बिना किसी भी भय के लोग आएं और वैक्सीन लेने के बाद सेल्फी का भी आनंद लें।


बैंगलुरु से वकालत की पढ़ाई कर रही ईशा केडिया ने कहा कि वैक्सीनेशन सेंटर पर हेल्प फांडेशन द्वारा बहुत सुंदर इंतेजाम किया गया है। सहिया दीदी बहुत पॉजिटिव है सुई पता भी नही चला। सेल्फी स्टैंड सही है। मैने भी लिया सेल्फी पर अपने दोस्तो के लिए।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons