LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर की लूटपाट

50 हजार नकदी समेत चार मोबाईल लूटा, सीसीटीवी में कैद हुआ फूटेज

गिरिडीह। देवरी प्रखण्ड के बजगुंदा स्थित साहू पेट्रोल पंप से मंगलवार की दोपहर हथियारबंद अपराधियों ने 50 हजार नकद समेत चार मोबाईल लूट लिए। इस दौरान अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर मौजूद ग्राहकों को भी लूट का शिकार बनाया। घटना की जानकारी मिलते ही देवरी थाना की पुलिस पेट्रोल पंप पहुंची। पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फूटेज को खंगाला। बताया गया कि अपराधियों द्वारा लूट की घटना का सारा फूटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुका है।

ग्राहकों से भी की लूटपाट

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पेट्रोल पंप कर्मी बिनोद दास अपने सहकर्मी के साथ काम कर रहा था। इसी दौरान बजाज पल्सर पर तीन अपराधी आए और सीधे केबीन के समीप पहुंच गए। अपराधियों ने केबीन के पास मौजूद ग्राहकों को धक्का देते हुए केबीन के अंदर प्रवेश कर गए और पिस्तौल के बल पर सभी को चूप रहने का इशारा किया। अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देने के बाद पंप पर मौजूद ग्राहक अजय राय पर पिस्तौल सटा दिया और उसके पास से छह हजार नकदी समेत मोबाईल लूट कर फरार हो गए।

एसपी समेत अन्य वरीय पदाधिकारी पहुंचे पेट्रोल पंप

इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कप्तान अमित रेणु, एसडीपीओ नवीन सिंह, पुलिस निरिक्षक परमेश्वर लियांगी, देवरी थाना प्रभारी रौशन भेंगरा दल बल के साथ पेट्रोल पंप पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons