LatestNewsगिरिडीहझारखण्डपॉलिटिक्स

डाॅ अंबेदकर के बाद स्व. पासवान थे दलितो के सबसे बड़े नेता: राजकुमार राज

लोजपा ने किया श्रद्धांजलि सभा का आयोजन
पार्टी संस्थापक सह केन्द्रीय मंत्री स्व. पासवान को दी श्रद्धांजलि

गिरिडीह। लोक जनशक्ति पार्टी के द्वारा बुधवार को चित्रांश भवन में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें काफी संख्या में पार्टी के नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए और लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक सह भारत सरकार के मंत्री स्व. रामविलास पासवान के आक्समात निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित किया।
श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजकुमार राज ने कहा बाबा साहब अंबेडकर के बाद स्वर्गीय रामविलास पासवान ही देश में दलितों के सबसे बड़े नेता और विकास पुरुष थे। कहा कि हम लोगों ने अपना अभिभावक खोया है लेकिन देश ने एक महान दलित नेता को खो दिया है। श्री राज ने रामविलास पासवान के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए इस अपना व्यक्तिगत क्षति बताते हुए कहा कि पिछले 33 वर्षों से लगातार वे स्व. रामविलास पासवान के साथ पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ रहें और आगे भी श्री चिराग पासवान के साथ पूरी ताकत के साथ रहेंगे।

स्व. रामविलास पासवान को भारत रत्न से सम्मानित करें सरकार

श्री राज ने स्व. रामविलास पासवान की राष्ट्र के विकास के प्रति योगदान को देखते हुए भारत सरकार से अपील किया है कि स्व. रामविलास पासवान को भारत रत्न से सम्मानित करने के साथ ही उनके सरकारी आवास 12 जनपथ को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करने का कार्य करें। कार्यक्रम को जिला अध्यक्ष विनीत कुमार, नगर अध्यक्ष अमित कुमार चंद्रवंशी, युवा अध्यक्ष सूरज कुमार पांडे, महिला अध्यक्ष आरती देवी, महासचिव रंजीत कुमार सिंह, प्रधान महासचिव कमलेश कुमार शर्मा, जिला सचिव विक्रम कुमार गुप्ता सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons