LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ जीत के बाद भाजपाईयों ने निकाला विजय जुलूस

  • टावर चौक और बड़ा चौक पर जमकर की आतिशबाजी
  • तीनों राज्यों में प्रचंड बहुमत मिलना मोदी गारंटी वाली जीत: अमर बाउरी

गिरिडीह। राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा की हुई प्रचंड जीत को लेकर भाजपाईयों में जबरदस्त उत्साह है। रविवार को हरिचक स्थित भाजपा जिला कार्यालय से भाजपाइयों ने विजय जुलूस निकाला और शहर के विभिन्न मांर्गो का भ्रमण करते हुए टावर चौक व बड़ा चौक पहुंची। जहां भाजपाइयों ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के साथ ही जमकर आतिशबाजी की। इस दौरान भाजपाईयों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी।

विजय जुलूस में शामिल झारखंड विधानसभा के विपक्ष के नेता सह विधायक अमर बावरी ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव के पहले राजस्थान छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत मिलना मोदी गारंटी वाली जीत है। कहा कि तुष्टिकरण की राजनीतिक अब छत्तीसगढ़ और राजस्थान में खत्म होगी। तीनों राज्यों की जनता को कांग्रेस प्रलोभन देकर और बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर अपने पक्ष में लाना चाह रही थी, लेकिन तीनों राज्यों की जनता ने उनकी घोषणाओं को दरकिनार कर मोदी गारंटी पर भरोसा कर भाजपा को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने तीनों राज्यों के जनता को इसके लिए बधाई दिए।

विजय जुलूस में जमुआ विधायक केदार हाजरा, जिला अध्यक्ष महादेव दुबे, महामंत्री संदीप डंगयच, कोषाध्यक्ष मुकेश जालान, विनय सिंह, नवीन सिन्हा, प्रकाश सेठ, चुन्नू कांत, कामेश्वर पासवान, संजय सिंह, संजीत सिंह पप्पू, दीपक स्वर्णकार, रंजीत वर्णवाल, दीपक शर्मा, प्रकाश दास, हबलू गुप्ता, शालिनी वेसिखियार, संगीता सेठ, संजू देवी, प्रो विनीता कुमारी समेत कई भाजपाई नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons