LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

गिरिडीह में दिख रहा है अंकिता हत्याकांड को लेकर गुस्सा

  • भाजपा ने निकाला पैदल मार्च, तो महिलाओं ने फोड़ा घड़ा

गिरिडीह। अंकिता हत्याकांड मामले में संस्थाओं से लेकर लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा। बुधवार को ही गिरिडीह भाजपा ने शहर में पैदल मार्च निकाल कर हत्याकांड के दोनांे अपराधी शाहरुख और छोटू को फांसी की सजा देने का मांग किया। हाथांे में दोनों अपराधियों को फांसी की मांग से भरी तख्ती और नाबालिग छात्रा अंकिता का फोटो लिए इस दौरान भाजपा नेता महादेव दुबे के साथ झंडा मैदान से निकले।

पैदल मार्च में भाजपा नेत्री विनिता कुमारी, शालिनी वैशखियार, इरफान अंसारी, संगीता सेठ, रागिनी लहरी, पूनम प्रकाश, पूर्व मंत्री चंद्रमोहन प्रसाद, किसान मोर्चा के दिलीप वर्मा, दीपक स्वर्णकार, विनय सिंह, संजीत सिंह पप्पू, जाकिर हुसैन, किरण पांडे, डिप्टी मेयर प्रकाश सेठ समेत कई भाजपा नेता और महिला मोर्चा की नेत्री पैदल मार्च में शामिल हुई और झंडा मैदान से निकल कर शहर भ्रमण करते हुए टावर चौक पहुंची।

मौके पर हेमंत सरकार के खिलाफ नारे खूब लगे, तो महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने इस दौरान हेमंत सरकार को हिम्मत वाला सरकार बताते हुए कहा की इस सरकार ने मुस्लिम तुष्टिकरण के राजनीति की सारी सीमाएं तोड़ दी है। सरकार बचाने के चक्कर में हेमंत सरकार ने राजनीति को पूरे राज्य में गंदा कर दिया है। भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं में गुस्सा इतना था की वो टावर चौक पर ही हेमंत सरकार के कार्यकाल को पाप का घड़ा भरने की बात कहकर कई घड़ों को एक साथ फोड़ कर अपने गुस्से को जाहिर की।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons