LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

हैल्प फाउंडेशन का निःशुल्क कोविन ऐप रजिस्ट्रेशन शिविर बरगंडा मेें संपन्न

  • 55 लोगों का किया गया रजिस्ट्रेशन, वैक्सीन के लिए किया गया लोगों को जागरूक
  • उपमहापौर प्रकाश सेठ ने शिविर में पहुंचकर स्वयं सेवकों का बढ़ाया मनोबल

गिरिडीह। शहर के बरगंडा उसरी नया पुल के समीप सिहोडीह में हैल्प फाउंडेशन द्वारा आहूत तीन दिवसीय निःशुल्क कोविन ऐप रजिस्ट्रेशन कैम्पेन का सोमवार को विधिवत् समापन किया गया। इस मौके पर संस्थान के सदस्यों के अलावे नगर निगम के उप महापौर प्रकाश सेठ उपस्थित थे। बतौर अतिथि उप महापौर प्रकाश सेठ ने हेल्प फाउंडेशन के इस पहल की सराहना की। कहा कि यह कैम्पेन मेरी ही स्लम के उन अभिवंचितो के लिए आपेक्षित सेवा कर रहा है जिनके पास शिक्षा की कमी है तो कई के पास फोन जैसी मूलभूत सेवाओं का भी अभाव है ऐसे में इनके टीकाकरण व निबंधन मेरी भी चिंता का कारण रही है। अतः मैने स्वयं जा कर उन्हें प्रोत्साहित करने का निर्णय लिया और आज हैल्प फाउंडेशन के वालेंटियर्स के बीच हूँ।

मौके पर संस्थान के सचिव रितेश चन्द्र ने बताया कि संस्था का यह कैम्पेन आज समाप्त नही वरन अन्य केंद्र पर जा कर अशिक्षितों, मोबाइल या एनरोइड विहीन लोगों का रजिस्ट्रेशन का प्रयास करेगी। बताया कि 29 मई से ही हेल्प फाउंडेशन शहरी क्षेत्र के बरगंडा नया पुल पर शिविर लगाया गया था। जहां 54 लोगों का निबंधन किया गया। वहीं काफी संख्या में लोगों को वैक्सीन लेने के लिए जागरूक किया गया।

शिविर के दौरान उपमहापौर श्री सेठ ने युवा स्वयंसेवक प्रियांशु शेखर, अजीत कुमार यादव, लॉ फेलो वैष्णवी, गिरिडिह महाविधालय के कृष्णा कुमार, नीलू कुमारी एवं सपना कुमारी सहित अन्य स्वयंसेवको को प्रमाणपत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons