LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

2016 नियोजन नीति पूर्ववती रघुवर सरकार के अनुभवहीनता का नतीजा

रघुवर सरकार की गलत नितियों का खामियाजा भूगतने को मजबूर 13 जिलों के लोग

गिरिडीह। राज्य की पूर्ववर्ती रघुवर सरकार एक अनुभवहीन सरकार साबित हुई है। उसके गलत नितियों का खामियाजा 13 जिलों में सेवारत कर्मियों को भूगतना पड़ रहा है। उक्त बातें गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने कही। वे बुधवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित झामुमो के संस्थापक स्व बिनोद बिहारी महतो की 97वीं जयंती समारोह में भाग ले रहे थे। उन्होने 2016 के नियोजन नीति के संबंध में कहा कि रघुवर सरकार ने राज्य की जनता के साथ सिर्फ खिलवाड़ किया है। श्री सोनू ने प्रतिपक्ष के नेता बाबूलाल मरांडी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका भाजपा में जाने का कारण ऐसे मामलों में रघुवर दास का बचाव करना था।

दलितों, शोषितों के प्रेरणाश्रोत थे स्व बिनोद बाबू

वहीं जयंती कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री सोनू ने कहा कि स्व बिनोद बाबू झारखंडियों के हक और अधिकार के लिए जीवन पर्यंत लड़ते रहे हैं। उन्होने शोषितों को शिक्षा के लिए प्रेरित किया था। श्री सोनू ने कहा कि प्रदेश के लोगों ने सामाजिक कुरितियों के खिलाफ संघर्ष करना उन्हीं से सीखा है। वे दलितों, शोषितों के प्रेरणाश्रोत थे।

ये थे मौजूद

मौके पर पार्टी नेता शाहनवाज अंसारी, गौरव कुमार, राकेश रंजन, अजीत कुमार पप्पू, संजीव सिन्हा, शिवपूजन कुमार, बिनोद यादव, अभय सिंह चन्द्रवंशी, नारायण दास, प्रमीला मेहरा, पप्पू रजक, रणधीर वर्मा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons