LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

मुंद्रा राइस मिल में कामगार युवक की मौत

  • घटना से आक्रोशित परिजनों के साथ स्थानीय ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

गिरिडीह। गिरिडीह के औद्योगिक इलाके के विश्वासडीह के मुंद्रा राइस मिल में फैक्ट्री प्रबंधन के लापरवाही के कारण 23 वर्षिय कामगार युवक करन कुमार मालाकार की मौत हो गई। मृतक युवक करन कुमार गादी श्रीरामपुर का रहने वाला था। घटना की सूचना मिलने के बाद परिजन भी घटनास्थल पहुंचे और परिजन ही युवक करन कुमार को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। लेकिन युवक के मौत को लेकर परिजन और ग्रामीण इतने आक्रोशित थे कि सबों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। हालात ऐसा हो गया की अस्पताल के डॉक्टर भी परिजनों और ग्रामीणों के डर से चुप लगाये हुए थे। लेकिन इसी बीच एक स्वास्थ्य कर्मी ने करन के मौत की पुष्टि की। जिसके बाद परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा और सभी गुस्से में विश्वासडीह के मुंद्रा राइस मिल पहुंचकर हंगामा किया।


इस दौरान फैक्ट्री मालिक आदित्य मुंद्रा पहले ही फरार हो गए। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर एसडीपीओ अनिल सिंह, मुफ्फसिल थाना प्रभारी विनय राम समेत सदर सीओ रविभूषन प्रसाद ने मौके पर पहुंचकर हालात संभाला।


फिलहाल युवक की मौत का स्पष्ट कारण सामने नहीं आ पाया है। लेकिन परिजनों का आरोप है की करन मुंद्रा राइस मिल फैक्ट्री परिसर के जिस जगह काम कर रहा था। वहां धान की कुटाई के बाद चावल जमा करने के लिए एक टैंकर है। जिसमंे युवक के गिरने से ही उसकी मौत होने की बात सामने आ रही है। हालंाकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। क्योंकि घटना के बाद घटनास्थल में फैक्ट्री के कोई सुपरवाइजर भी नही था।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons