बगोदर में पत्नी ने की पति की हत्या, आरोपी पत्नी गिरफ्तार

  • हत्या का कारण प्रेम प्रसंग निकलकर आ रहा है सामने, जांच मे जूटी पुलिस

गिरिडीह। जिले के बगोदर थाना इलाके के दामा गांव में सोमवार की देर रात 35 वर्षीय रामचंद्र महतो की हत्या उसकी पत्नी कौशल्या देवी ने कुछ अज्ञात लोगांे के साथ मिलकर कर दी। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग के रूप में सामने आ रहा है। इस दौरान काफी संख्या में स्थानीय लोगांे की भीड़ भी घटनास्थल में जमा हो गई।

सोमवार की देर रात हुई घटना की जानकारी मिलने के बाद दूसरे दिन मंगलवार की सुबह बगोदर थाना पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और बगोदर थाना पुलिस ने मृतक रामचंद्र का शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही घटना की जांच में जुट गई। इस दौरान पुलिस आरोपी पत्नी कौशल्या देवी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

घटना सोमवार की देर रात का बताया जा रहा है। पुलिस की माने तो मृतक की पत्नी कौशल्या देवी का किसी ओर के साथ काफी दिनो से प्रेम प्रसंग चल रहा था और संभवत मृतक का अपनी पत्नी के साथ इसी बात को लेकर विवाद होता था। अब बगोदर पुलिस इस बात की जांच में जुटी हुई है कि हत्या में कौशल्या देवी का सहयोग उसके प्रेमी ने ही किया या किसी ओर के सहयोग से घटना को अंजाम दिया गया है। पूछताछ के आधार पर पुलिस और आरोपी को दबोचने के लिए छापेमारी कर रही हैं।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी