LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

तिसरी प्रखंड मुख्यालय में हुई बीस सूत्री की बैठक

  • सीआई सहित अन्य अधिकारियोें के कार्यशैली पर उठाए सवाल
  • सीआई पर ग्रामीणों को परेशान करने का लगा आरोप

गिरिडीह। तिसरी मुख्यालय के सभागार में शनिवार को बीस सूत्री की बैठक हुई। जिसमें अंचल, शिक्षा, स्वास्थ्य व आंगनबाड़ी विभाग का मामला उठाया गया। बैठक में मुख्य रूप से बीडीओ संतोष प्रजापति, बीस सूत्री अध्यक्ष मुनीब अंसारी, सांसद प्रतिनिधि मनोज यादव, विधायक प्रतिनिधि राजेश कुमार जेएमएम प्रखंड अध्यक्ष रिंकू बरनवाल मौजूद थे।

बैठक में बीससूत्री अध्यक्ष मो. मुनीम ने कहा कि अंचल के सीआई नरेश सिन्हा पर मनमाना रवैया अपनाने व आम जनता को बेवजह परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पंसस की बैठक में हमेशा नदारद रहते है। सूचना के बावजूद भी आज के बैठक में नही आये है। कहा मंझिलाडीह के लालजीत यादव को दो साल से जमीन मोटेशन के लिये घुमाया जा रहा है। एक महिला को एक साल से जमीन मापी के रिपोर्ट बनाने में दौड़ाने का मामला आया है। लोगो का शिकायत आता है कि सीआई अपने कार्यालय में नही बैठकर निजी भाड़ा के कमरा में समय देते है जहां पैसा वसूली की जाती है।

इस दौरान सांसद प्रतिनिधि मनोज यादव ने सीआई व एमओ को मुख्यालय में बैठने की मांग की। साथ ही प्रखंड के गुमगी में स्वास्थ्य उपकेंद्र भवन के चारो तरफ झाड़ी फैलने व स्वास्थ्य कर्मी नही आने के मामले में चिकित्सा प्रभारी डाक्टर रंजीत कुमार की खिंचाई की गई। कहा कि सबंधित विभाग के अधिकारी सिर्फ खानापूर्ति करते है।

बैठक में जेएमएम के प्रखंड अध्यक्ष रिंकू बरनवाल, विधायक प्रतिनिधि राजेश राम, समाजसेवी नारायण यादव ,कल्याण पदाधिकारी कल्याण पोद्दार, एई राजीव यादव, जेई संजय साहू,एसआइ अभिषेक कुमार, बिनोद यादव, रामेश्वर चौधरी सहित दर्जनों जन प्रतिनिधि व कर्मी मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons