LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

सरिया में डीएसपी आवास से सटे ट्रांसपोर्टर के घर हुई डकैती

  • चार की संख्या में थे हथियारबंद अपराधी
  • एक लाख नगद सहित 6 लाख के जेवरात पर किया हाथ साफ, मामले की जांच में जूटी सरिया पुलिस

गिरिडीह। जिले के सरिया थाना से महज आधा किलोमीटर की दूरी और डीएसपी नौशाद आलम के सरकारी आवास से सटे सरिया के ट्रांसपोर्टर अरुण अग्रवाल के घर चार अपराधियांे ने डकैती की घटना को अंजाम दिया और ट्रांसपोर्टर के घर से एक लाख नगद समेत छह लाख के जेवरात लेकर फरार हो गए। मंगलवार की देर शाम को घटना को चार अपराधियों ने हथियार के बल पर अंजाम दिया।

गृहस्वामी अरुण की माने तो वो बाजार से घर लौटे, और पोती को दरवाजा खोलने को कहा। इसके बाद जैसे ही दरवाजा खुला, तो पिस्तौल और चाकू से लैस अपराधियों ने ट्रांसपोर्टर अरुण अग्रवाल को अपने कब्जे में लेते हुए उनके घर के अंदर घुस गए। इसके बाद ट्रांसपोर्टर अरुण समेत परिवार के कई सदस्यो को हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले लिया और लूटपाट की घटना को अंजमा दिया और चलते बने। हालांकि अपराधियों को उम्मीद के अपेक्षा कम माल हाथ लगने से उनमें गुस्सा भी दिखा और जाते जाते वृद्ध अरूण अग्रवाल को गाली देते हुए गऐ।

घटना के दौरान दो अपराधी के चेहरे खुले हुए थे, जबकि दो अपराधी के चेहरे कपड़े से ढंका हुआ था। इस दौरान घटना की जानकारी सरिया थाना पुलिस को मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पहुंच कर जांच में जुटी हुई हैं। वहीं सरिया के आजसू नेता अनूप पांडे सहित कई स्थानीय लोग भी अरुण अग्रवाल के घर पहुंचे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons