LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

गद्दी मुंहल्ला के तीन युवकों ने सदर अस्पताल के डॉक्टर के साथ की धक्का मुक्की

  • समझाने गए होमगार्ड का पकड़ा गिरेबान, नगर थाना पुलिस के साथ भी किया दुर्व्यवहार
  • मारपीट में घायल तीनों युवक खुद को बता रहे थे झामुमो कार्यकर्ता

गिरिडीह। सदर अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे मारपीट की घटना में घायल हुए शहर के गद्दी मुंहल्ला के तीन युवकों ने डॉक्टर राजीव कुमार के साथ धक्का मुक्की करने के साथ ही खूब हंगामा किया। जिससे अस्पताल में कुछ देर के लिए गहमा गहमा का माहौल बन गया। इस दौरान युवकों ने डॉक्टर राजीव से उलझते हुए धक्कामुक्की करने के साथ ही सदर अस्पताल में तैनात होम गार्ड जवानों के साथ भी गाली गालौज करते हुए कॉलर पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार गद्दी मुहल्ले का रहने वाला युवक फिरदोष के साथ कुछ लोगों ने मारपीट किया और मारपीट के बाद इलाज कराने फिरदोष अपने साथी साकिब और मोनू के साथ सदर अस्पताल आया हुआ था। उस वक्त ड्यूटी में डॉक्टर राजीव कुमार ओपीडी में थे। डॉक्टर राजीव ने फिरदोष का नाम रजिस्टर में अंकित करते हुए उसके पिता का नाम पूछा, और इलाज कराने का कारण पूछा तो इसी में फिरदोष और उसके दोनों साथी गुस्से में आते हुए डॉक्टर राजीव से उलझ पड़े और डॉक्टर के साथ धक्का मुक्की करते हुए उनका गिरेबान पकड़ने के साथ ही रजिस्टर फाड़ दिया।

इस दौरान घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे नगर थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी तीनो युवकों पहले समझाने की कोशीश की। लेकिन थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी के समझाने का कोई असर तीनो युवकों पर नही हुआ और थाना प्रभारी के सामने ही फिरदोष और साकिब ने डॉक्टर राजीव को झूठे केस में फंसाने की धमकी दे डाली। इस दौरान नगर थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी ने जब सख्ती बरती तो युवकों ने पुलिस जवान को धक्का देते हुए खूद को झामुमो का कार्यकर्ता बताते हुए देख लेने की धमकी दी। इसके बाद पुलिस जवानों ने बड़ी मुश्किल से तीनां को थाना ले गए।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons