LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्यस्पोर्ट्स

विजय इंस्टिच्यूट में आयोजित तीन दिवसीय बैडमिंटन टूर्नामेंट संपन्न, विजेताओं को किया गया सम्मानित

  • जिले के विभिन्न स्कूलों से करीब ढाई सौ प्रतिभागियों ने टूर्नामेंट में लिया था हिस्सा

गिरिडीह। शहर के बरमसिया स्थित बिजय इंस्ट्च्यिूट में आयोजित तीन दिवसीय विजय इंस्टिट्यूट ओपन नॉकआउट बैडमिंटन चौंपियनशिप 2023 का समापन रविवार की देर शाम को टूर्नामेंट के फाइनल राउंड के साथ हुई। कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रीय गान एवं शनिवार को हुई बस दुर्घटना में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के 2 मिनट का मौन और प्रार्थना की गई। मौके पर बतौर मुख्य अतिथि हरेंद्र सिंह मोंगिया, विजय इंस्ट्चिîूट के सचिव राजेंद्र त्रिपाठी, ज्वाइंट सेक्रेट्री विजय साहू, प्रेरणा शाखा की अध्यक्षा रिया अग्रवाल, आयोजक समिति के संयोजक डॉ तारकनाथ देव, अध्यक्ष डॉक्टर शैलेंद्र चौधरी ने टूर्नामेंट के विजेता खिलाड़ियों को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिया गया।

मौके पर अतिथियों ने जहां खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए विजय इंस्टिच्यूट के इस प्रयास की सराहना की। वहीं आयोजन समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि विजय इंस्टिच्युट के द्वारा प्रत्येक वर्ष बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता है। बताया िकइस वर्ष टूर्नामेंट का आयोजन पांच वर्गों में कराया गया था। जिसमें शहर के अलग-अलग स्कूलों के ढाई सौ बच्चों ने हिस्सा लिया था। प्रतियोगिता में अंडर 11 के बॉयज और गर्ल्स, अंडर 13 के बॉयज और गर्ल्स, अंडर 15 के बॉयज और गर्ल्स, अंडर 19 के बॉयज और गर्ल्स के अलावे दोनों के सिंगल और डबल के अलावा मेंस और वूमेन का सिंगल व डबल में गेम कराया गया था।

मौके पर सचिव संतोष कुमार शर्मा, सह संयोजक रोहित श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष संजीत कुमार, चीफ रेफरी हिमांशु सिन्हा, नितेश नंदन, राजेश जालान, अमित, हिमांशु शेखर, राजू सिंह, नागेंद्र कपिसवे के अलावा क्लब के अन्य सदस्य मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons