LatestNewsकोडरमागिरिडीहझारखण्डराँची

झगरी से गौमांस लेकर जा रहे युवक को युवकों ने किया पीटाई, गिरिडीह पुलिस ने कसाई मुहल्ला में किया छापेमारी

गिरिडीहः
प्रतिबंधित गौमांस लेकर जा रहे एक युवक को गिरिडीह के झगरी में शुक्रवार दोपहर कुछ युवकों ने दबोचा और जमकर पीटाई कर दिया। वैसे दो आरोपी मौके से फरार होने में सफल रहे। फरार हुए दोनों युवक भी शहर के कुैरशी मुहल्ला के रहने वाले बताए जा रहे है। स्थानीय युवकों के हत्थे चढ़ा युवक गौमांस कारोबारी राजा कुरैशी है। और शहर के कुरैशी मुहल्ला के अपने दो साथियों के साथ गौमांस का कारोबार किया करता था। राजा कुरैशी की पीटाई के बाद युवकों ने उसे मुफ्फसिल थाना पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी युवक राजा के पास से पुलिस ने करीब 50 किलो गौमांस भी बरामद किया। इस दौरान युवक से पुलिस ने पूछताछ किया। तो उसने सारी बातों को कबूला। आरोपी युवक राजा के निशानदेही पर पुलिस ने कुछ घंटो बाद शहर के कुरैशी मुहल्ला मंे छापेमारी भी किया। संभवत पुलिस के आने की भनक फरार आरोपी युवकों को पहले ही लग चुका था। पुलिस की छापेमारी से पहले ही दोनों आरोपी युवक फरार हो चुके थे। लिहाजा, पुलिस को कुरैशी मुहल्ला से खाली हाथ ही लौटना पड़ा।

लेकिन पुलिस की छापेमारी और पुलिस जवानों की भीड़ देखते ही कसाई मुहल्ला में स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। पूरे मुहल्ले के लोग कुरैशी मुहल्ला मस्जिद के समीप इकट्ठा हो गए। लेकिन पुलिस जवानों की भीड़ देखकर किसी को कुछ कहने की हिम्मत भी नहीं हुआ। इस दौरान डीएसपी संजय राणा, सदर एसडीपीओ अनिल सिंह समेत नगर थाना प्रभारी राम नारायण चाौधरी और मुफ्फसिल थाना प्रभारी विनय राम ने आरोपी युवक राजा कुरैशी के साथ दोनों आरोपी के घर छापेमारी के लिए घुसे। लेकिन हाथ कुछ नहीं लगा। इसके बाद पुलिस राजा कुरैशी को अपने साथ मुफ्फसिल थाना ले गई। जहां आरोपी से पूछताछ किया जा रहा है।


जानकारी के अनुसार कुरैशी मुहल्ला निवासी राजा कुरैशी अपने दो गौमांस कारोबारी दोस्तों के साथ करीब 50 किलो मांस को लेकर एक आॅटो से झगरी होते गुजर रहा था। तीनों मांस लेकर कुरैशी मुहल्ला जा रहे थे। कि झगरी से गुजरने के दौरान आॅटो से खून की बूंद टपक रही थी। तो बदबू भी आ रहा था। इस दौरान झगरी के समीप स्थानीय युवकांे ने आॅटो रुकवाने के साथ तीनों से पूछताछ किया। तो राजा कुरैशी समेत कसाई मुहल्ला के तीनों युवक अलग-अलग जवाब देने लगे। इसी में स्थानीय युवकों का संदेह और बढ़ा। और आॅटो के पिछले हिस्से से जब पर्दा हटाया। तो बदबू चारों और फैल गया। इसके बाद युवकांे का गुस्सा बढ़ा। युवकों का गुस्सा होता देख राजा के दोनों दोस्त फरार होने में सफल रहे। जबकि राजा कुरैशी स्थानीय लोगों के हत्थे चढ़ गया। इस दौरान युवकों ने राजा की जमकर पीटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons