LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

जमीन पर से अतिक्रमण नही हटाये जाने पर ग्रामीणों ने भी जमीन की घेराबंदी शुरू

  • सीओ और बीडिओ ने मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को समझाया
  • ग्रामीणों ने कहा जब अधिकारी नही हटा सकते अवैध अतिक्रमण तो हम भी करेंगे अतिक्रमण

गिरिडीह। तिसरी स्थित बजरंग बली मंदिर के समीप चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी भवन के चारदीवारी के पास अवैध रूप से कब्जा करने वाले सलीम खान को सीओ द्वारा नोटिस देने के बाद भी अतिक्रमण नही हटाये जाने से नाराज आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को जमीन अतिक्रमण कर बांस से घेर दिया। जिसकी सूचना मिलने पर बीडीओ, सीओ व थाना प्रभारी उक्त स्थल पर पहुंचे और ग्रामीणांे को समझाकर अतिक्रमण हटवाया।

बता दंे कि बजरंग बली मंदिर के समीप कर्मचारी निर्माणधीन भवन के पास मुर्गा दुकान को हटाने के लिये सीओ द्वारा नोटिस देने के बाद भी अब तक नही हटाया गया है। चर्चा है कि अब मुर्गा दुकान को क्लीनचिट मिल गई है। जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने एकजुट होकर बीडीओ सीओ निर्माणधीन के चारहदिवारी के पास लोगों ने जमीन अतिक्रमण करना शुरू कर दिया। अतिक्रमण कर रहे लोगों ने कहा कि जब अतिक्रमण करने पर पुलिस प्रशासन चुप रहती है, तो हमलोग भी जमीन पर अतिक्रमण करेंगे।

इस दौरान सीओ असीम बाडा ने लोगों को समझाते हुए कहा कि बीडीओ व सीओ के नए भवन के पास मुर्गा दुकान के संचालक सलीम खान को दो बार नोटिस भेजा जा चुका है। तीसरी बार नोटिस भेजने के बाद यदि वह स्वयं जमीन से अतिक्रमण नहीं हटाते है तो चारहदिवारी को तोड़ दिया जाएगा।

इधर मौके पर मौजूद सांसद प्रतिनिधि मनोज यादव व माले नेता मंटू शर्मा ने कहा कि तिसरी में मुर्गा दुकान के संचालक द्वारा निर्माणधीन बीडीओ सीओ आवास के पास जमीन अतिक्रमण किया गया है। इसी तरह तिसरी अस्पताल के पास चारहदिवारी के बाहर मुख्य सड़क किनारे पीडब्लूडी जमीन व नाली को भी अतिक्रमण कर काफी संख्या में लोग मुर्गा मछली की दुकान किए हुए है। तिसरी अस्पताल के निवर्तमान डाक्टर देवव्रत द्वारा सीओ व थाना में आवेदन देने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नही की गई है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons