देवरी में हुई दर्दनाक घटना, डैम में डूबने से तीन बच्चियों की मौत

  • कर्मा पूजा के लिए बालू उठाने के लिए गई थी डेम
  • गहरे पानी में जाने से हुई तीनों बच्चियों की मौत, गांव में छाया मातम

गिरिडीह। गिरिडीह के देवरी थाना इलाके के गादीकला गांव में शुक्रवार को कोहराम मच गया। जब इसी गांव की तीन बच्चियों की मौत गांव के डैम में डूबने से हो गई। तीनांे बच्चियां अलग-अलग परिवार की थी। परिजनों और ग्रामीणों को जब तक घटना की सूचना मिलती। तब तक तीनो बच्चियों का शव डैम के पानी में बह रहा था।


घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल परिजन पहुंचे। वहीं सूचना पर देवरी थाना प्रभारी संतोष मंडल भी पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंच गये। इस दौरान परिजनों और ग्रामीणों ने तीनो के शव को डैम से बाहर निकाला। बच्चियों के शव को बाहर निकलते ही गांव में कोहराम मच गया।


बच्चियों की पहचान गादीकला गांव निवासी लक्ष्मन स्वर्णकार की 15 वर्षिय बेटी मनिता कुमारी, तिरवाहन यादव और किशोर की बेटी काजल कुमारी और रेनू के रूप में हुई।


घटना के बाबत बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे गांव की कई बच्चियां गांव में बने डैम से कर्मा पूजा के लिए बालू उठाने के लिए गई हुई थी। बालू उठाने के क्रम यही तीनों डैम में बालू निकालने घूसी। इसी दौरान तीनो गहरे पानी में डूबने लगी। तो साथ गई बच्चियों ने मदद के लिए आवाज भी लगाई। लेकिन गहरे पानी में जाने के कारण जब तक तीनो को बचाने का प्रयास होता। तीनो की मौत डूबने से हो गई। इस बीच जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों के साथ परिजन भी घटनास्थल पहुंचे और तीनो का शव डैम से बाहर निकाला। फिलहाल गांव में गणेश पूजा के बीच माताम पसरा हुआ है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी