LatestNewsकोडरमाझारखण्डराज्य

बिजली व्यवस्था में सुधार की मांग को लेकर अधीक्षण अभियंता से मिले निवर्तमान वार्ड पार्षद

  • शहर में लचर विद्युत व्यवस्था से परेशान है नागरिक

कोडरमा। शहर में लचर विद्युत व्यवस्था में सुधार की मांग को लेकर बुधवार को विभिन्न वार्डों के निवर्तमान वार्ड पार्षदों ने विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता सुधांशु कुमार से मुलाकात की। निवर्तमान वार्ड पार्षद बाल गोविंद मोदी ने बताया कि शहर में लचर विद्युत व्यवस्था से परेशान नागरिकों के द्वारा उनके पास लगातार समस्याओं को रखा जा रहा था। पर्याप्त मात्रा में बिजली नहीं मिलने से लोग अपने घर के दैनिक कामकाज नहीं कर पा रहे हैं। वहीं लाइन नही रहने से बच्चों को भी पढ़ाई में काफी परेशानी हो रही है। रात में लाइन नहीं रहने से शहर वासियों की रातों की नींद उड़ी हुई है।

बताया कि समस्याओं को लेकर अधीक्षण अभियंता से मुलाकात करने के बाद उनके द्वारा आश्वस्त किया गया है कि 15 दिनों में शहर की बिजली व्यवस्था में काफी सुधार हो जाएगा। विभाग के द्वारा केटीपीएस से मिलने वाली बिजली को दो फीडर में बाँटने की तैयारी चल रही है। इसके बाद से बिजली आपूर्ति की व्यवस्था ठीक हो जाएगी।

मौके पर निवर्तमान वार्ड पार्षद नीरज कर्ण, शमीम आलम, निवर्तमान वार्ड पार्षद प्रतिनिधि प्रेम प्रकाश के अलावे मनोज शर्मा एवं मदन मोहन पांडेय उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons