LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

द केरल फाइल देखने उमड़ रही है युवतियों की भीड़, भाजपा नेत्री शालिनी के नेतृत्व में पहुंची करीब सौ की संख्या में महिलाए व युवतियां

  • यह कोई स्टोरी नही बल्कि भारत देश का एक कड़वा सच है द केरल फाइल: शालिनी

गिरिडीह। भारी विरोध के बीच भी लव जिहाद और धर्मांतरण मुद्दे पर बनी द केरल फाइल फिल्म झारखंड के सिनेमा घरों में सारे रिकॉर्ड कायम किए हुए है। एक तरफ हिंदू युवतियों को केरल फाइल देखने के लिए सोशल मीडिया में प्रेरित किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने हेमंत सरकार से फाइल पर बैन लगाने की मांग की है। यह अलग बात है कि हेमंत सरकार फिलहाल जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी के मांग पर कोई ध्यान नहीं दिए है। लिहाजा, पूरे राज्य में केरल फाइल देखने के लिए महिलाओं और यूवतियांे की भीड़ सिनेमा हॉल में उमड़ रही है। इसी क्रम में बुधवार को गिरिडीह के स्वर्ण सिनेमा हॉल में भाजपा नेत्री शालिनी वैशखियार, उषा कुमारी और प्रो0 विनिता कुमारी के नेतृत्व में दो सौ से अधिक युवतियां और महिलाएं फिल्म देखने पहुंची। इस दौरान सभी का स्वागत भगवा अंगवस्त्र देकर व तिलक लगाकर किया गया।

मौके पर भाजपा नेत्री शालिनी वैशखियार ने कहा की केरल फाइल कोई फिल्म नहीं है। बल्कि, भारत देश का एक कड़वा सच है। हर फिल्म सिर्फ कमाई के लिए नही होती है। बल्कि समाज को अच्छे संदेश देने के लिए भी बनाई जाती है और द केरल फाइल ऐसे फिल्मों में से एक है। कहा कि यह फिल्म हिंदू समाज की युवतियों के आंखों को खोलने वाली फिल्म है। लव जिहाद में फंसाकर कुछ इस्लामी कट्टरपंथी किस प्रकार का खेल खेल रहे है। यही इस फिल्म में दिखाई गई है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons