LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

तिसरी में 13 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का केन्द्रीय मंत्री ने किया शिलान्यास

  • भुराई स्कूल के बच्चों ने भवन निर्माण को लेकर सांसद से की शिकायत

गिरिडीह। तिसरी प्रखंड के ककनी और खिजुरी में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत लगभग 13 करोड़ की लागत से सड़क निर्माण को लेकर ककनी मोड़ और धावाटांड़ मोड़ के पास भूमि पूजन कोडरमा सांसद सह राज्य शिक्षा मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने विधिवत् रूप से किया। मौके पर सांसद अन्नपूर्णा देवी के साथ भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अशोक उपाध्याय, सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव, भाजपा नेता रामचंद्र ठाकुर, लक्ष्मण मोदी सहित भाजपा कई कार्यकर्ता मौजूद थे। इसके पूर्व काकनी गांव में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजना के बारे में जानकारी दी और ग्रामीणों को मकर संक्रांति पर्व की लोगो को बधाई दी। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री ने केंद्र सरकार के उज्जवला योजना, पीएम आवास सहित कई महत्वकांक्षी योजना की जानकारी दी।

इस दौरान ककनी से खिजुरी जाने के क्रम में भुराई स्कूल के दर्जनों बच्चों ने सांसद महोदया की वाहन को रोक कर स्कूल में भवन नही रहने से पढ़ाई बाधित होने की शिकायत की। कहा कि कुछ भूमाफिया लोग स्कूल की जमीन को कब्जा करने की नियत से स्कूल भवन बनाने नही दिया जा रहा है। सबंधित विभाग के अधिकारी चुप है जिसका खामियाजा हम बच्चो को भुगतना पड़ रहा है। बताया कि स्कूल में लगभग तीन सौ बच्चों का नामांकन है। बच्चों की बातों को सुनने के बाद सांसद अन्नपूर्णा देवी ने जिला उपायुक्त से फोन पर बात कर इस मामले को शीघ्रता से निष्पादन करने का निर्देश दिया।

मौके पर भाजपा चंदौरी मंडल अध्यक्ष रबिंद्र पंडित, सुनील साव, कपिल यादव, पूर्व उपमुखिया कुणाल सिंह, सुनील साह, नरेश यादव, सुनील शर्मा, अनिल शर्मा, संदीप शर्मा, मोहन लाल सहित कई सक्रिय कार्यकर्ता मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons