LatestNewsकोडरमाझारखण्ड

ध्वाजाधारी धाम पहुंचे उपायुक्त, व्यवस्था का लिया जायजा

कोडरमा। महाशिवरात्रि के मौके पर गुरूवार को उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी रमेश घोलप ध्वाजाधारी धाम पहुंचे और कर विधि व्यवस्था व श्रद्धालुओं की सुविधाओं का निरीक्षण कर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों व पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उपायुक्त ने मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं को दी जाने वाली स्वास्थ्य सुविधाएं, शौचालय, पेयजल, सूचना केन्द्र के अलावा प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों, पुलिस पदाधिकारियों, पुलिस के जवानों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि श्रद्धालुओं का हर संभव सहयोग करें।

कोविड के दिशानिर्देशों का रखें ख्याल – उपायुक्त

उपायुक्त ने कहा कि विभिन्न प्रखंडो से काफी संख्या में श्रद्धालु ध्वजाधाम पहुंचते हैं। ऐसे में जिला प्रशासन का प्रयास है कि मंदिर आए हुए श्रद्धालुओं को हर संभव सुविधा मुहैया कराई जाए। उपायुक्त ने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा कि ध्वजाधारी धाम आने वाले सभी श्रद्धालु कोविड के दिशानिर्देश का अनुपालन करते हुए मास्क पहनंे और दो व्यक्तियों के बीच कम.से कम दो गज की दूरी बनायें रखें। उपायुक्त ने जिलेवासियों को महाशिवरात्रि को शुभकामनाए भी दी।

अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार ने बताया कि मेले की भीड़ की निगरानी सीसीटीवी कैमरा और ड्रोन कैमरा से की जा रही है। असामाजिक तत्वों को बख्शा नही जाएगा। उन्होंने खुद माइक संभाल कर लोगों को अपनी सुरक्षा के लिए जागरूक किया।

सभी वरीय अधिकारी थे मौजूद

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक डॉ एहतेशाम वकारिब, अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार, सिविल सर्जन डॉ ए.बी.प्रसाद, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी शिवनंदन बड़ाईक, नगर प्रशासक जितेंद्र कुमार जैसल, जिला मलेरिया पदाधिकारी डॉ मनोज कुमार, दंत चिकित्सा पदाधिकारी डॉ शरद व अन्य मोजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons