LatestNewsगिरिडीह

विद्यालय में प्राथना सभा के दौरान गिरा छात्र, सिर फटने से हुआ घायल

  • किसी शिक्षक ने नहीं पहुंचाया घायल छात्र को अस्पताल
  • अभिभावकों ने शिक्षकों पर लगाया लापरवाही का आरोप, कई गंभीर आरोप लगा किया हंगामा
  • झाड़ू लगवाने के आरोप को प्रधानाध्यापक ने बताया गलत

गिरिडीह। गावां मध्य विद्यालय में शुक्रवार को प्राथना सभा के दौरान एक छात्र बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। गिरने से उसका सिर फट गया और वह घायल हो गया। इसके बावजूद उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया गया। इस बात की जानकारी जब अभिभावकों को हुई तो स्थानीय ग्रामीणों के साथ विद्यालय पहुंचे और शिक्षकों के समक्ष हंगामा करने लगे।

अभिभावकों का आरोप था कि शिक्षकों की लापरवाही से ही छात्र गिरकर घायल हुआ है। कहा कि छात्र से विद्यालय के ऊपर नीचे के कक्षाओं में झाड़ू लगवाया जा रहा था। झाड़ू लगवाने के बाद उसे धूप में लाकर खड़ा कर दिया गया। धूप की कड़ी तपिश के कारण वह गिर गया। जिससे उसका माथा फट गया। परंतु उसे विद्यालय के किसी भी शिक्षकों द्वारा अस्पताल नहीं पहुंचाया गया। इससे छात्र के माथे से काफी रक्त स्राव हो गया। छात्र के अभिभावक उसे एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

अभिभावकों का आरोप है कि जब इस बात की शिकायत प्रधानाध्यापक से करने पहुंचे तो सभी शिक्षक एकजुट होकर उन्हें भगा दिया। बता दें कि घायल छात्र गावां निवासी शैलेन्द्र राम के पुत्र सौरभ कुमार है और वह पांचवीं कक्षा के छात्र है।

इधर, प्रधानाध्यापक रामप्रसाद सिंह ने कहा कि विद्यालय के कक्षाओं में छात्र से झाड़ू लगवाने और धूप में खड़ा करने का आरोप गलत है। प्राथना सभा के अंतिम समय में छात्र बेहोश होकर गिर गया था। जिसे तुरंत शिक्षक द्वारा उठाकर रुमाल से रक्तस्राव को रोकने का प्रयास किया गया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons