वर्ल्ड ब्लड डोनर डे के मौके पर स्टेट बैंक ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

  • बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक सहित बैंक पदाधिकारियों व कर्मियों ने किया रक्तसंग्रह
  • जनसेवा के क्षेत्र में स्टेट बैंक का एक बेहतर प्रयास: सलीम अहमद

गिरिडीह। वर्ल्ड ब्लड डोनर डे के मौके पर रेडक्रॉस सोसायटी गिरिडीह के सहयोग से मंगलवार को भारतीय स्टेट बैंक के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शहर के डॉक्टर लेन में संचालित भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय में आयोजित रक्तदान शिविर की शुरूआत क्षेत्रीय प्रबंधक सलीम अहमद द्वारा रक्तदान कर की गई।

शिविर के दौरान क्षेत्रीय प्रबंधक सलीम अहमद ने कहा कि इस शिविर का आयोजन किया जाना स्टेट बैंक द्वारा जनसेवा के क्षेत्र में एक बेहतर प्रयास है। भविष्य में बैंक के सौजन्य से इस तरह के ओर भी कई शिविर का आयोजन किया जायेगा। उन्होंने अपने सम्मानित ग्राहकों और ग्राहक सेवा केन्द्र से जुड़े लोगों से भी रक्तदान करने का अहवान किया।

मौके पर रेडक्रॉस के चैयरमेन मदन विश्वकर्मा, वाइस चैयरमेन डॉ तारकनाथ देव ने स्टेट बैंक द्वारा आयोजित शिविर की सराहना करते हुए कहा कि समाज के सभी वर्ग और व्यवसाय से जुड़े लोगों को रक्तदान के क्षेत्र में ऐसी पहल करनी चाहिए। कहा कि ब्लड बैंक में हमेशा रक्त की कमी बनी रहती है। ऐसे में शिविर का आयोजन होने से जरूरतमंदों को काफी राहत मिलेगी।

शिविर में मुख्य प्रबंधक शिशिर कुमार, सुनील कुमार सिन्हा, प्रदीप कुमार पंकज, पुजा कुमारी झा, प्रबंधक बिपिन्न कुमार झा, जीतेन्द्र कुमार, उपप्रबंधक विनित विशाल, संतोष मंडल, देवेन्द्र प्रसाद, आलोक रंजन, बदडीहा शाखा प्रबंधक हर्षित आनंद, उपप्रबंधक आशीष रंजन, सहायक प्रबंधक सुबोध कुमार, उपप्रबंधक शैलेन्द्र कुमार, क्षेत्रीय अधिकारी पचंबा विजय कुमार, मधुबन शाखा के अपर सहायक मो. जावेद हुसेन सहित कई बैंक कर्मियों ने पूरे उत्साह के साथ रक्तदान किया। वहीं शिविर को सफल बनाने में रेडक्रॉस के शिवसेन्दुसेन गुप्ता, रिंकेश कुमार, रंजीत बरनवाल, चरणजीत सिंह, ब्लड बैंक के प्रभारी डॉ. सोहेल, टेक्नीशियन सुजीत, नंदलाल के अलावे स्टेट बैंक क्षेत्रीय कार्यालय के सभी लोगों का सराहनीय योगदान रहा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी