LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

एसएसबी कैम्प के कमांडेंट के निर्देश पर हुआ खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

  • पांच किलोमीटर दौड़ प्रतियोगिता में 55 युवाओं ने लिया हिस्सा
  • बेहतर प्रदर्शन करने वालों को किया गया सम्मानित


गिरिडीह। जिले के तिसरी गांधी मैदान में एसएसबी कैम्प के कमांडेंट मनोरंजन पांडेय के निर्देश पर देश के 75वें वर्षगांठ के मौके पर अमृत महोत्सव को लेकर एक दिवसीय खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का नेतृत्व कैम्प प्रभारी विनायक व अभिनव कुमार ने की।


खेल प्रतियोगिता में सर्वप्रथम पांच किमी दौड़ गांधी मैदान से कुड़ियामो से होकर पुनः गांधी मैदान तक लगभग 55 युवाओं ने भाग लिया। खेल मैदान में बॉलीबॉल टूर्नामेंट में तिसरी, खिजरी, गांवा व एसएसबी कैम्प के टीम ने भाग लिए। जिसमें बेहत प्रदर्शन करते एसएसबी कैम्प ने फाइनल मैच में गांवा को हरा कर जीत हासिल की। वहीं गांवा दूसरे व खिजुरी तिसरे स्थान पर रहा। खेल प्रतियोगिता काफी रोमांचित व आकर्षक लग रहा था। आस-पास के सैंकड़ो लोग खेल का मजा ले रहे थे।

सभी विजेता टीम व खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि डॉ देवव्रत कुमार, मुखिया संघ के अध्यक्ष गोपी रविदास, समाजसेवी इब्राहिम अंसारी, अनासियस हेम्ब्रोम के द्वारा पुरुस्कृत कर सम्मानित किया गया। खेल प्रतियोगिता को सम्पन्न कराने में संतोष मिश्रा सहित कई एसेसबी कैम्प के जवानों का सराहनीय योगदान रहा।


कैम्प प्रभारी विनायक ने दर्शको को धन्यवाद देते हुए कहा कि पारा मिलेट्री फोर्स का वेकेंसी का ऑनलाइन फॉर्म 31 अगस्त तक भरने की अंतिम तिथि है। जो भी इच्छुक व्यक्ति भरना चाहते है इसका लाभ उठायें। कही कोई परेशानी हो तो एसएसबी कैम्प में आकर फार्म भरवा सकते है। इसका लाभ 18 वर्ष से 23 वर्ष के आयु के युवा व शैक्षणिक योग्यता मैट्रिक होना चाहिये।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons