LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

एसपी ने अधिकारियों के साथ की अपराध समीक्षा बैठक, दिए आवश्यक निर्देश

  • कहा जिले में जमीन कारोबारी स्वयं में लाये सुधार, नही तो होगी कार्रवाई
  • पोक्सो एक्ट से जुड़े मामले में अपराधियों को सजा दिलाना प्राथमिकता: एसपी

गिरिडीह। गिरिडीह एसपी दीपक कुमार शर्मा ने मंगलवार को न्यू पुलिस कार्यालय में अधिकारियों के साथ पहली अपराध समीक्षा बैठक की। बैठक के दौरान एसपी ने अधिकारियों को कई दिशा निर्देश देते हुए आर्थिक अपराध को लेकर जहां सख्ती बरतने को कहा। वहीं अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। उन्होंने कहा की अब गिरिडीह पुलिस पोक्सो एक्ट के मामले में स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा। कहा की पोक्सो एक्ट से जुड़े मामले में अपराधियों को सजा दिलाना पुलिस की प्रामथिकता होगी। इसके लिए सभी थानेदारों को निर्देश दिया गया है।

एसपी श्री शर्मा ने कहा की जिले में जमीन विवाद काफी अधिक है, अक्सर गरीबों के जमीन लूटने का मामला सामने आता है, ऐसे में जमीन से जुड़े कारोबारी खुद में सुधार कर लें। अन्यथा उनके खिलाफ कारवाई होना तय है। इा दौरान उन्होंने सिहोडीह सिरसिया के फ्लिपकार्ट ऑफिस में हुए चोरी की घटना मामले में कहा कि कुछ सुराग मिला है जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

क्राइम मीटिंग में डीएसपी संजय राणा, एसडीपीओ अनिल सिंह, डीएसपी संदीप सुमन, एसडीपीओ मनोज कुमार, नगर थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी, मुफ्फसिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान, महिला थाना प्रभारी मनिता कुमारी समेत कई पुलिस अधिकारी शामिल हुए थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons