रोटरी क्लब ऑफ कोडरमा के सत्र 21-22 की एजीएम बैठक समारोह सम्पन्न

  • नए वर्ष 22-23 सत्र के रोटरी अध्यक्ष बने अजय अग्रवाल, सचिव अमर कुमार

कोडरमा। रोटरी क्लब ऑफ कोडरमा के सत्र 21-22 की एजीएम बैठक शिव वाटिका में की गई। बैठक की शुरुआत राष्ट्रगान के साथ की गई। बैठक में स्वागत भाषण अध्यक्ष रितु सेठ ने दिया व रोटरी सचिव नवीन जैन ने वर्ष 21-22 में रोटरी के द्वारा किए गए सभी सेवा कार्यों का रिपोर्ट दिया। कोषाध्यक्ष रोटेरियन संदीप सिन्हा ने पिछले एक वर्ष के रोटरी के सभी आय-व्यय का ब्योरा दिया। सभी परमानेंट प्रोजेक्ट रोटरी आई हॉस्पिटल, बाल विद्यालय, सहेली सेंटर, स्कॉलरशिप प्रोजेक्ट, डायलिसिस सेंटर, इम्यूनाइजेशन सेंटर के डायरेक्टर ने अपने आय व्यय का और कार्यों का रिपोर्ट सभी के सामने प्रस्तुत किया।

मौके पर रोटेरियन जयकुमार गंगवाल और कैलाश चौधरी ने कहा कि आई हॉस्पिटल और डायलिसिस सेंटर हमारे जिले का गौरव है और जरूरतमंदों को इसका बहुत लाभ मिल रहा है। पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन महेश दारूका ने रोटरी के बायलॉज की जानकारी दिया और कहा कि रोटरी हमेशा सत प्रतिशत ईमानदारी के साथ सेवा का कार्य करता है। रोटेरियन कुमार पुजारा ने कहा कि आज का दिन पिछले सत्र का अंतिम दिन है और नए सत्र का आगाज है। रोटरी अध्यक्ष रितु सेठ ने अपने फेयरवेल स्पीच में कहा कि आज मेरे कार्यकाल का अंतिम दिन है और आप सभी ने 1 वर्ष में मुझे बहुत सहयोग दिया है। मैं सभी को सहयोग के लिए धन्यवाद देती हूं।

रोटरी के नए सत्र 2022-23 के अध्यक्ष अजय अग्रवाल और उनकी धर्मपत्नी फर्स्ट लेडी रोटेरियन कंचन अग्रवाल को मंच पर बुलाया गया। रोटेरियन कैलाश चौधरी ने रोटरी क्लब ऑफ कोडरमा के द्वारा अध्यक्ष रितु सेठ को प्रतीक चिन्ह भेंट किया साथ ही 21-22 सत्र के अध्यक्ष और सचिव ने नए वर्ष 22-23 सत्र के रोटरी अध्यक्ष अजय अग्रवाल और सचिव अमर कुमार को अपना पदभार दिया।

नए वर्ष के रोटरी अध्यक्ष अजय अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा कि आप सभी के साथ मिलकर रोटरी के लिए और अधिक ऊर्जा के साथ काम करूंगा और रोटरी के सेवा कार्यों को और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाऊंगा। धन्यवाद ज्ञापन देते हुए रोटरी सचिव नवीन जैन ने कहा कि आप सभी ने पिछले 1 वर्ष में मुझे बहुत सहयोग दिया है। आप सभी के साथ मिलकर ही समाज सेवा और जरूरतमंदों की सेवा में सैकड़ों कार्य किए गए हैं।

मौके पर पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन राजकुमार वर्मा, सुनीता पांडे, विकास सेठ, अमित कुमार, परवीन वर्णवाल, अनिल खाटू वाला, प्रदीप केडिया, अंजना केडिया, संतोष चौधरी, नवीन आर्य, आरती आर्य, कमल दारुका, रोहित कुमार, प्रिया भारती, सुभाष वर्णवाल, सुरेश कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी