LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

समाजसेवी स्व0 अनूज सिंह के 18वीं पूण्यतिथि पर पुत्र ने लगाया रक्तदान शिविर

  • शिविर में कई युवाओं ने लिया हिस्सा, 18 यूनिट किया रक्त संग्रह
  • पिता जी हमेशा दूसरों की मदद के लिए रहते थे तत्पर : सन्नी सिंह

गिरिडीह। समाजसेवी स्व0 अनूज सिंह की 18वीं पूण्यतिथि के मौके पर शुक्रवार को उनके पुत्र सन्नी सिंह के द्वारा सदर अस्पताल में संचालित ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में काफी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया और 18 यूनिट रक्त संग्रह किया। शिविर की शुरूआत करने से पूर्व सभी स्व0 अनूज सिंह की तस्वीर पर पुष्प अर्पीत कर श्रद्धांजली दी। इस दौरान समाजसेवी अपुर सिंह, राजेंद्र सिंह, अशोक सिंह, भाजपा नेता संजीत सिंह पप्पू, मुरारी डालमिया, टिंकू सिंह, कुंदन सिंह सहित समाज के कई गणमान्य लोग युवाओं का उत्साह बढ़ाने के लिए पहुंचे हुए थे।

मौके पर सन्नी सिंह ने कहा कि उनके पिता एक सामाजिक व्यक्ति थे और अपने जीवनकाल में हमेशा दूसरां की मदद के लिए तत्पर रहते थे। कहा कि उनके पिता जी परिवार के सभी सदस्यों को भी निःस्वार्थ भाव से जरूरतमंदों को सहयोग करने के लिए प्रेरित करते थे। कहा कि उन्ही के बताए मार्ग पर चलते हुए आज रक्तदान शिविर का आयोजन कर उन्हें एक सच्ची श्रद्धांजली देने की छोटी सी कोशिश की है।

इस दौरान संतु रॉय, मोनू सिन्हा, रजत सिंह, सौरव सिंह, सीता सिंह, रणधीर कुमार, मनीष सिन्हा, रवि सिंह, विकाश राम, रूपेश सिंह, सनी सिंह सहित कई युवाओं ने रक्तदान किया। वहीं शिविर को सफल बनाने में श्रेय क्लब के सचिव रमेश यादव, ब्लड बैंक के सुधीर राम सहित अन्य कर्मियों का सराहनीय योगदान रहा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons