LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहझारखण्डराँची

गिरिडीह के धनवार में पदयात्रा के साथ हुआ कांग्रेस का जनसभा, प्रर्देश अध्यक्ष के साथ मंत्री और पूर्व केन्द्रीय मंत्री हुए शामिल

बेरोजगारी के कारण ही युवा अब अपने माता-पिता को साथ रखने से कर रहे है परहेजः राजेश ठाकुर

गिरिडीहः
गिरिडीह के धनवार में प्रर्देेश कांग्रेस के पदयात्रा में शनिवार को प्रर्देश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, पद यात्रा के राज्य समवंयक सह पूर्व केन्द्रीय मंत्री सूबोधकांत सहाय, मंत्री आलमगीर आलम और पद यात्रा के गिरिडीह समवंयक सह विधायक अनूप सिंह शामिल हुए। धनवार में पांच किमी पद यात्रा निकला। तो पद यात्रा में शाहजादा अनवर, गिरिडीह कांग्रेस के अध्यक्ष धनजंय सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष सतीश केडिया, जमुआ विस प्रभारी डा. मंजू कुमारी, पूर्व अध्यक्ष नरेश वर्मा समेत प्रर्देश और गिरिडीह कांग्रेस के कई नेता शामिल हुए। धनवार में पद यात्रा का समापन पुनीत राय स्टेडियम में हुआ। जहां जनसभा को संबोधित करते हुए प्रर्देश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि हालात कैसे खराब है यह दिख रहा है। क्योंकि मंहगाई बढ़ा हुआ है तो बेरोजगारी ने युवाओं को सबसे अधिक परेशान कर रखा है। और इसी बेरोजगारी के कारण ही युवा अब अपने माता-पिता को साथ नहीं रखना चाहते। पूरे देश में समाज और समुदाय के भीतर एक भय पैदा कर चुका है। इसी भय को खत्म करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूरे देश में कश्मीर से कन्याकुमारी तक पद यात्रा निकाल कर देश को भयमुक्त करने का अभियान चला रखा है।
इस बीच जनसभा को लेकर मंत्री आलमगीर ने मोदी सरकार पर कड़े प्रहार करते हुए कहा कि कहां गया दो करोड़ नौकरी, और कितना कम हुआ पेट्रोल का कीमत। यह आठ सालों से सत्ता में बैठे मोदी सरकार को बताना चाहिए। लेकिन इन मुद्दों को लेकर मोदी सरकार के पास जवाब ही नहीं है। मंत्री ने कहा कि क्या इस प्रकार देश चलता है कि मंहगाई और बेरोजगारी बढ़ता रहे। और लोगों की परेशानी सरकार सुने भी नहीं। इधर जनसभा में कांग्रेस नेता गौतम सिंह, महमूदअली खान लड्डु, सद्दाम हुसैन, हसनैन अली, प्रमोद चाौधरी, प्रमोद राय, प्रकाश मंडल समेत कई कांग्रेस नेता मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons